मंनोरजन / 'द कपिल शर्मा शो' रंगा होली के रंग में, मस्ती के माहौल में कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया ट्रंप का मजाक, देखे वीडियो

News18 : Mar 07, 2020, 10:31 AM
मुंबई: होली (Holi) के त्यौहार को अब कुछ ही दिन बचे हैं और त्यौहार की खुमारी शुरू हो गई हैं। टीवी पर भी इस त्यौहार का ग्रैंड सेलिब्रेशन होता है। बात धमाल की हो और उसमें 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का नाम न हो ये भला कैसे हो सकता हैं। इस शो में हर बार की तरह इस बार भी होली को सेलिब्रेट किया जाएगा। इस खास सेलिब्रेशन में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए कपिल की टीम तो होगी ही, लेकिन साथ में बॉलीवुड (Bollywood) की 'सिमरन' यानि काजोल (Kajol) अपनी शॉर्ट फिल्म 'देवी (Devi)' की कास्ट के साथ होली के रंग में रंग जमाने के लिए पहुंच रही हैं।

होली (Holi) पर मस्ती-मजाक का माहौल होता है। शो को मजेदार बनाने के लिए यूं तो कपिल की टीम कोई कोर कसर नहीं छोड़ती। लेकिन इसी मस्ती के बीच 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की 'सपना' ने हाल में भारत आए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की हिंदी की खिल्ली उड़ाई, जिसपर वहां बैठे लोगों ने जमकर ठहाके लगाएं। दरअसल, सोनी टीवी ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद ये साफ है कि आने वाले एपिसोड में होली की खुमारी देखने को मिलेगी। आने वाला शो में होली सेलिब्रेशन होगा।

वीडियो में दिखाया गया है कि काजोल अपनी शॉर्ट फिल्म 'देवी' के स्टार कास्ट के साथ शो में पहुंचती हैं। शो में कृष्णा अभिषेक 'सपना' के किरदार में वहां पहुंचते हैं और एक्ट्रेस यशस्विनी दायमा को हैलो रीटा बोलते हैं। इसपर कपिल, कृष्णा को टोकते हैं और कहते हैं, 'रीटा नहीं उनका नाम यशस्विनी है'। कृष्णा भी कपिल को पलटकर जवाब देते हैं, और कहते हैं, 'तुम्हें क्या लगता है कि मैं ये शब्द बोल पाऊंगी'। कृष्णा यहीं नहीं रुकते, उन्होंने कहा, ' तो क्या हो गया, इधर प्रेसिडेंट आकर सचिन को सुचिन बोल कर गए, मैं क्या ट्रंप से ज्यादा समझदार है क्या।'

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- इस होली की त्योहार, होगी खुशी की बौछार। देखिए देवी की स्टार कास्ट को द कपिल शर्मा शो में इस रविवार रात 9:30 बजे। आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर हर शनिवार और रविवार को प्रसाहित होता हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER