Entertainment / कपिल ने बताई वेडिंग डेट, अजय बोले- शादी के बाद सत्संग ही होता है

Zoom News : Nov 13, 2022, 10:19 PM
Entertainment | अजय देवगन और तब्बू की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2‘ है। वह इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में ‘दृश्यम 2‘ के कलाकार द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। सेट पर अजय देवगन और कपिल शर्मा के बीच जमकर मस्ती मजाक देखा गया। शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अजय देवगन अपने जवाब से कपिल शर्मा की बोलती बंद कर देते हैं। वहीं कपिल भी उनसे शादी को लेकर ऐसी बात कहते हैं कि सभी ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं।

अजय देवगन और कपिल की मस्ती

कपिल के शो में अजय के साथ तब्बू ने सबसे पहले एंट्री की। सोनी ने शनिवार को एपिसोड का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तब्बू के स्टेज पर पहुंचते ही कपिल शर्मा उनके लिए ‘छई छप्पा छई‘ गाना गाते हैं। तब्बू के साथ कपिल डांस करते हैं। तभी अजय पहुंचते हैं तो कपिल डांस बंद कर दूर खड़े हो जाते हैं। अजय देवगन उनसे पूछते हैं 12 दिसंबर को अमृतसर में क्या हुआ था? तो कपिल जवाब देते हैं, ‘सुबह हुई थी, दोपहर हुई थी फिर रात थी।‘ अजय बताते हैं कि उस दिन कपिल की शादी हुई थी।

आगे कपिल पूछते हैं कि क्या उन्हें याद है कि 24 फरवरी को क्या हुआ था तो अजय ने कहा, ‘मैं सत्संग कर रहा था।‘ कपिल बताते हैं कि उस दिन उनकी शादी हुई थी। अजय का जवाब होता है, ‘एक ही बात है, शादी के बाद हर आदमी सत्संग ही करता है।‘ 

तब्बू से किया फ्लर्ट

कपिल, तब्बू से फ्लर्ट करने लगते हैं और उनकी आंखों को ‘नशीली आंखें‘ बताते हैं तभी अजय उन्हे टोकते हुए कहते हैं, ‘और मेरी आंखों में गन्ने का जूस भरा हुआ है।‘ 

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ‘दृश्यम 2‘ का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। फिल्म के अन्य कलाकारों में अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता हैं। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER