दुनिया / नेता का चल रहा था अफेयर, पत्नी को चला पता, रूस की एक हाई प्रोफाइल डांसर की सड़क पर हत्या

Zoom News : Dec 28, 2020, 03:45 PM
मॉस्को की सड़कों पर रूस का एक हाई प्रोफाइल डांसर मारी गयी है। 30 वर्षीय नतालिया प्रोनेना के बारे में दावा किया जा रहा है कि उसका अफेयर रूस के एक शक्तिशाली नेता के साथ भी चल रहा था। नतालिया अपना कोरियोग्राफी सत्र खत्म करके अपने घर लौट रही थी और इसी दौरान एक व्यक्ति ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 

खबरों के मुताबिक, इस शख्स के मुंह पर मास्क था और उसने काले चश्मे पहने हुए थे। नतालिया पर हमला करने के बाद, उसने एक अचेत ग्रेनेड भी छोड़ा था, जिसने काफी समय तक इस क्षेत्र को बहुत रोशन किया था और वहां मौजूद लोगों की आंखें चौंधिया गई थीं, जिसका फायदा उठाकर यह शख्स वहां से भागने में कामयाब रहा।

मोस्कोवस्की कोम्सोमोलेट्स की रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस इस सिद्धांत की भी जांच कर रही है कि नर्तकी एक नेता के साथ गुप्त संबंध में थी और नेता की पत्नी के संबंध के बारे में पता चला। इसके बाद डांसर को धमकियां मिलनी शुरू हो गईं। (फोटो साभार: नतालिया इंस्टाग्राम)

पुलिस सूत्रों का मानना ​​है कि शूटर एक कॉन्ट्रैक्ट किलर था और संभव है कि इस डांसर को मारने के लिए सुपारी दी गई हो। वहीं, इस मामले में नतालिया के 33 वर्षीय प्रेमी ने खुद को इस हत्या के लिए अज्ञात बताया है और कहा कि वह क्रीमिया में काम कर रहा था जब यह घटना हुई।

हालांकि, नतालिया के प्रेमी ने दावा किया कि एक व्यक्ति ने उसका पीछा किया और नतालिया को 6000 पाउंड का कर्ज भी चुकाना पड़ा। इस मामले में, नतालिया की दोस्त वेलेरिया का मानना ​​है कि नतालिया के किसी भी प्रियजन ने ईर्ष्या के कारण ऐसा कदम उठाया है क्योंकि वह न केवल एक महान नर्तकी थी, बल्कि बहुत सुंदर भी थी। ऐसे कई लोग थे, जो उसे बहुत पसंद करते थे और शायद एक व्यंग्य प्रेमी ने नतालिया को मार डाला।

वलेरिया ने यह भी कहा कि वह एक ऐसी महिला नहीं थी जो एक गंभीर संबंध चाहती थी। वह अपने जीवन का आनंद लेना चाहती थी। वह घर बसाने या बच्चे पैदा करने के बाद घर बसाने वाली महिलाओं में से नहीं थी। उनका काम ही उनका जीवन था। वह अच्छी कमाई करती थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नतालिया एक एक्सपर्ट बॉलरूम डांसर थी। उन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय नृत्य समारोहों में पुरस्कार भी जीते। नतालिया ने अपनी टीम बनाई और वीआईपी कॉर्पोरेट पार्टियों और कुलीन क्लबों में प्रदर्शन किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER