Laal Singh Chaddha / आमिर खान की फिल्म का नहीं चल रहा है जादू, जानिए तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Zoom News : Aug 14, 2022, 08:57 AM
Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ऑडियन्स को सिनेमाघरों तक वापस लाने में कामयाब नहीं हो पाई है. गुरुवार को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म ने पहले दो दिन कुछ कमाई नहीं की है. अब तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसमें दूसरे दिन की तुलना में थोड़ा सा इजाफा हुआ है. शनिवार को कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने के बाद रविवार को फिल्म से अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद की जा सकती है. आइए आपको तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म से साउथ के एक्टर नागा चैतन्य ने बॉलीवुड में कदम रखा है. लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह भी नजर आई हैं. गुरुवार को हॉलीडे पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढआ को कोई फायदा नहीं हुआ है. अब स्वतंत्रता दिवस के हॉलीडे पर कुछ फायदा होने की उम्मीद की जा रही है.

तीसरे दिन किया इतना बिजनेस

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा के कलेक्शन में 20 प्रतिशत का हाइक देखने को मिला है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन करीब 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म का टोटल करीब 27 करोड़ हो जाएगा. फिल्म ने पहले दिन 11.70 करोड़ और दूसरे दिन 7.26 करोड़ का बिजनेस किया था.

100 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल

जिस तरह से आमिर खान की फिल्म बिजनेस कर रही है उसके मुताबिक 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना काफी मुश्किल लग रहा है. अगर लगातार हॉलीडे नहीं होते तो इस फिल्म का इतना बिजनेस कर पाना भी मुश्किल होता. फिल्म को लेकर शुरू में अच्छा बज बना हुआ था लेकिन बायकॉट ट्रेंड के बाद से फिल्म को काफी नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER