साहस / पिस्टल लौटा देने के लिए गिड़गिड़ाया बदमाश, कहा-पैसे लूटे नहीं, अब मेरी पिस्तौल तो लौटा दो

Zoom News : Feb 26, 2022, 12:11 PM
दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक ऑटो चालक ने हिम्मत दिखाकर बदमाश को गिड़गिड़ाने को मजबूर कर दिया। दरअसल, एक बदमाश ने पिस्टल दिखाकर एक बदमाश को लूटने का प्रयास किया। हिम्मत दिखाते हुए ऑटो चालक ने बदमाश के हाथ से पिस्टल छीन ली। बदमाश मौके से फरार हो गया। इसके बाद अपने साथी के साथ ऑटो चालक के पास पहुंचा। वहां लूट न करने की दुहाई देकर पिस्टल वापस लेने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। 

पुलिस के मुताबिक, उत्तम नगर निवासी सकिन्दर (46) पेशे से ऑटो चालक है। बुधवार रात वह सवारी को छोड़ने के बाद मटियाला गांव से अपने घर आ रहा था। घर से कुछ दूर पहले बाइक पर सवार बदमाश ने उसे रोक लिया और उस पर पिस्टल तानकर नकदी देने के लिए कहा। 

सकिन्दर जेब से पैसे निकालने लगा। देर होने पर बदमाश ने पिस्टल की बट से उसके सिर पर हमला कर दिया। हमला होने के बाद भी पीड़ित की हिम्मत नहीं टूटी और मौका मिलते ही उसने बदमाश से पिस्टल छीन ली।

मामला उलटा पड़ता देख बदमाश अपनी बाइक से फरार हो गया। इसके बाद सकिन्दर पिस्टल लेकर अपने घर आ गया। उधर, कुछ देर बाद ही बदमाश अपने एक सहयोगी को साथ घर की तलाश करते सकिन्दर तक पहुंच गया। बदमाश सकिन्दर के सामने पिस्टल वापस करने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। 

बदमाश ने उससे कहा कि उसने पैसे नहीं लूटे हैं, इसलिए उसकी पिस्टल वापस कर दो। इतना सुनते ही पीड़ित ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस पास के लोग घरों से बाहर निकल आए। लोगों को देखकर दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

पुलिसकर्मियों के मौके पर पहुंचने पर सकिन्दर ने पिस्टल पुलिस को सौंप दी। जांच करने पर पिस्टल में तीन कारतूस मिले। पुलिस पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER