उत्तर प्रदेश / चोरी के लिए घर में घुसा बदमाश, महिला को अकेले देखकर फिसली नियत, तो कर दिया ये काम

Zoom News : Mar 27, 2021, 09:08 PM
गाजीपुर: खानपुर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले घर में सोई महिला के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपी को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ऑफिस में पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने अभियुक्त को मीडिया से मुखातिब कराया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त चोरी की नियत से मकान में दाखिल हुआ था। घर में सोई महिला पर नियत खराब होने पर उसे डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर फरार हो गया था।

एसपी ओपी सिंह ने बताया कि बीते 19 मार्च की रात खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित घर में अकेली सोई महिला के साथ एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म की घटना हुई थी। पीड़िता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी।

शुक्रवार को थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र बहादुर सिंह को सूचना मिली कि अभियुक्त घर से निकलकर सिधौना बाजार की तरफ जा रहा है तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खानपुर थाना क्षेत्र के अमेहता निवासी अभियुक्त अनिल यादव ने बताया कि 19 मार्च की रात में अपने घर से बाइक कोड़री सेमरा में एक व्यक्ति के घर में टीवी व रेड मर्करी चुराने की नियत से घुसा था। 

घर की सभी लाइटें जल रही थीं और एक महिला अकेले सोई हुई थी। महिला को देखकर मेरी नियत खराब हो गई। मैंने लोहे की सरिया से महिला को डरा-धमकाकर उसकी मर्जी के बिना उसके साथ दुष्कर्म किया और उक्त महिला का मोबाइल नंबर लेकर चला गया। एसपी ने बताया कि अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लोहे की सरिया तथा अभियुक्त का मोबाइल और कपड़ा बरामद किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER