दुनिया / मॉडल नौकरी छोड़कर अपनी तस्वीरें बेचने लगीं, कहा- इस साल मैं यूके पीएम से ज्यादा कमाऊंगी

Zoom News : Dec 14, 2020, 04:04 PM
British: 24 वर्षीय ब्रिटिश मॉडल आलिया मर्सिडीज का दावा है कि वह इस साल ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन की तुलना में अधिक कमाई करने जा रही है। आलिया उन बहुत कम लोगों में से एक हैं जिनके लिए कोरोना वायरस महामारी एक वरदान साबित हुआ है क्योंकि लॉकडाउन के बाद से उनकी कमाई में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है।

ब्रिटेन के वेस्ट यॉर्क के स्किप्टन में स्थित आलिया ने द सन वेबसाइट के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि जब वह ग्राफिक डिजाइनिंग में स्नातक हुई तो बहुत कम पैसा कमा रही थी। कोरोना वायरस के कारण, उन्हें घर से काम करने का मौका मिला और फिर उसके बाद उन्होंने एक प्रसिद्ध वेबसाइट पर अपनी तस्वीरें बेचना शुरू कर दिया।

इसके बाद आलिया ने अपनी ग्राफिक डिजाइनिंग की नौकरी छोड़ दी और वह इस वेबसाइट पर बहुत प्रसिद्ध हो गईं और उन्होंने इस वेबसाइट पर अपने दर्शकों को बनाने में कामयाबी हासिल की। आलिया ने कहा कि इस साल वह लगभग डेढ़ मिलियन पाउंड यानि लगभग डेढ़ करोड़ रुपये कमाने जा रही है और उसके माता-पिता को भी आलिया के इस पेशे के बारे में कुछ भी पता नहीं है।

आलिया ने यह भी दावा किया कि वह इस वर्ष यूके पीएम की तुलना में अधिक पैसा कमाएगी। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक है और साथ ही काफी मजाकिया भी है क्योंकि हमारे पीएम को मेरी तुलना में अधिक से अधिक जटिल चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER