शर्मनाक / मालिक ने अपने घोड़ी को पीट-पीटकर मारा डाला, क्योकी उसने पड़ोस में.... पुलिस लगी ढूंढने

Zoom News : Dec 31, 2020, 07:33 AM
कानपुर के बाबूपुरवा इलाके से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक मालिक ने उसकी घोड़ी को पीट-पीट कर मार डाला क्योंकि कुछ दिन पहले इस घोड़ी ने पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग को अपनी टोपी से कुचल दिया था। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई। तब मृतक के परिवार ने घोड़ी के मालिक सतीश पाल के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई।

सतीश पाल एफआईआर से इतने नाराज थे कि उन्होंने घोड़ी को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बंधी हुई घोड़ी चिल्लाती रही लेकिन सतीश ने उसे पीट दिया। कुछ लोगों का कहना है कि घोड़ी को मारने के बाद सतीश ने जहर का इंजेक्शन दिया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने घोड़ी के वध के लिए आरोपी सतीश के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल वह फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

एसपी साउथ दीपक भुकर का कहना है कि एक व्यक्ति घोड़ी से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिर घोड़ी मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। लेकिन इसके बाद, घोड़े का मृत शरीर मिला और घोड़े के मालिक पर इसे जहर देकर मारने का आरोप है। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER