Viral News / मालिक का चल रहा था अस्पताल में इलाज, कुत्ता 6 दिन तक बाहर करता रहा इंतजार

Zoom News : Jan 23, 2021, 10:37 AM
इस्तांबुल। कुत्तों को हमेशा इंसानों का सबसे करीबी और वफादार जानवर माना जाता रहा है। दुख से लेकर उत्सव तक, वह हर मोड़ पर इंसान के साथ खड़ा है। ऐसे ही एक चौंका देने वाले कुत्ते की कहानी तुर्की से सामने आई है। एक ऐसी कहानी जिसे सुनने के बाद आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। कुत्ते के मालिक का अस्पताल में इलाज चल रहा था। ऐसी स्थिति में, उन्होंने अपने बॉस के ठीक होने के लिए अस्पताल के बाहर 6 दिन तक इंतजार किया। इस कुत्ते का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुर्की के उत्तर-पूर्वी शहर ट्रबज़ोन में 68 वर्षीय व्यक्ति के मस्तिष्क में कुछ समस्याएं थीं, जिसके कारण उसे 14 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जैसे ही बॉनक नाम के इस कुत्ते को पता चला कि उसका मालिक बीमार है और उसे डॉक्टर के पास ले जाया जा रहा है, उसने अस्पताल में एम्बुलेंस का पीछा किया। अस्पताल के कर्मचारी भी उन्हें देखकर आश्चर्यचकित थे। इसके बाद, अस्पताल के कर्मचारी हर दिन उन्हें खाना खिलाने लगे।

अस्पताल में भर्ती बड़ी बेटी ने कई बार कुत्ते को घर ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। अंत में, जब कुत्ते के मालिक को इस सप्ताह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, तो वह घर जाने के लिए तैयार हो गया। इसके बाद वह खुशी में व्हीलचेयर के साथ दौड़ते थे। बाद में कुत्ते के मालिक ने कहा कि वह उसके बहुत करीब है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER