Urfi Javed Video / उर्फी के साथ फोटो खिंचवाने में शख्स को हो रही थी दिक्कत, एक्ट्रेस ने किया ये कारनामा

Zoom News : Apr 20, 2022, 11:40 AM
उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. अपने आउटफिट को लेकर वो अक्सर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने ऐसा कारनााम किया है, जिसे देख लोगों ने अपना सिर ही पकड़ लिया. उर्फी को कैमरे में स्पॉट होना कितना पसंद है, यह तो उनके वायरल वीडियोज से आपको लग ही गया होगा. लेटेस्ट वीडियो में भी उर्फी का अंदाज काफी हटके दिखा.

उर्फी का वीडियो छाया

'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट बन सुर्खियों में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. एक्ट्रेस को अक्सर अपने फैशन सेंस, स्टाइल और अतरंगी हरकतों से फैंस को हैरान करते देखा जाता है. इसी कड़ी में उर्फी जावेद का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Urfi Javed Spotted Video) सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस क्लिप में एक्ट्रेस अपने फैन के फोन के साथ कुछ ऐसा करती हैं, जिसे देख अच्छे-अच्छों की बत्ती गुल हो गई है. 

फैन क्लिक करवाना चाह रहा था फोटो

उर्फी जावेद के वायरल हो रहे वीडियो (Urfi Javed Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस क्लिप में उर्फी, पीच कलर के क्रॉप टॉप और मैचिंग शॉर्टस में गाड़ी से उतरती हैं. एक्ट्रेस को देख उनका एक फैन सेल्फी क्लिक करने के लिए पहुंच जाता है. हालांकि, फैन के फोन में पिक्चर क्लियर नहीं आती, जिसके बाद उर्फी कुछ ऐसा करती हैं जिसे देख सबकी आंखें खुली की खुली रह गई हैं.

फैन का फोन पोछा

उर्फी जावेद, फैन का फोन अपने हाथ में लेकर उसे अपने शॉर्ट्स के बैक साइड से पोछती हैं. जिसके बाद पैपराजी भी कह उठते है,'ओहो क्या बात है.' इसके बाद एक्ट्रेस अपने दूसरे फैन के साथ भी फोटो क्लिक कराती हैं. उर्फी का ये वीडियो (Urfi Javed Viral Video) सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है और लोग इसे लाइक करते हुए ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं. 

लोगों ने किए कमेंट

उर्फी (Urfi Javed Video) के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'अब ये बंदा अपने फोन का लेमिनेशन करा लेगा.' दूसरे ने लिखा,'अगर ये कायदे के कपड़े पहने तो काफी खूबसूरत लगती है.' वहीं, एक अन्य लिखते हैं,'ओह! आज इतने सारे कपड़े पहन लिए.' ऐसे ही बाकी फैंस भी कमेंट सेक्शन में मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER