Bollywood / करीना कपूर के छोटे बेटे जेह की फोटो आई सामने, लोग बोले- बड़े भैया तैमूर जैसा है....

Zoom News : Jul 15, 2021, 04:59 PM
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने करीब एक हफ्ते पहले अपनी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ (Pregnancy Bible ) लॉन्च की है। इस बुक के टाइटल को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हो रही है। अब इसी बुक से उनके छोटे बेटे जेह (Jeh)  की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। करीना के एक फैनपेज से जेह (Jeh) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अगर फैन पेज का दावा सही है तो पहली बार तैमूर के छोटे भाई जेह की तस्वीर सामने आई है।

करीना कपूर के फैन पेज इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की गई है। इस फोटो में करीना और छोटा बेटा जे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है कि ‘हम लोग उनकी बुक की कुछ अनसीन फोटो देखकर बहुत एक्साइटेड हैं। पहली फोटो तैमूर की है और दूसरी जेह की। उनकी बुक को प्री-ऑर्डर करिए’

इस फोटो पर लोग जेह को तैमूर की तरह ही क्यूट बता रहे हैं। अभी हाल ही में करीना-सैफ के दूसरे बेटे के नाम का खुलासा हुआ है। फरवरी में मां बनी करीना ने अभी तक अपने छोटे बेटे की फोटो सोशल मीडिया से दूर रखी हुई है।

बता दें कि करीना कपूर खान की चर्चित पुस्तक 'प्रेग्नेंसी बाइबिल' (Pregnancy Bible) के टाइटल पर एक ईसाई संगठन ने आपत्ति जताई है। एक ईसाई समूह ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान की पुस्तक के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए बुधवार को उनके और दो अन्य लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस समूह ने उन पर अपने समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। करीना ने बीती 9 जुलाई को ही अपनी इस किताब का विमोचन किया था। फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली करीना ने इस पुस्तक को अपना तीसरा बच्चा बताया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER