Viral News / फ्लैट में दोस्तों संग क्लिक की थी फोटो, 'भुतहा चेहरा' देख हैरान रह गई महिला!

Zoom News : May 27, 2021, 04:40 PM
ENG: भूत की कहानियों पर बहुत ही कम लोग विश्वास करते हैं, लेकिन इंग्लैंड के कोवेंट्री शहर में जो हुआ वो बेहद ही हैरान कर देने वाला है। यहां महिला दोस्तों के एक ग्रुप ने फोटो ली। इस ग्रुप में सात महिलाएं थीं, लेकिन फोटो में आठवीं आकृति को जब देखा, तो सभी के पसीने छूट गए। कोवेंट्री शहर में रहने वाली 30 वर्षीय रेबेका ग्लासब्रो ने सोशल मीडिया पर ये फोटो अपलोड करते हुए कहा कि जब उन्होंने इस फोटो को ध्यान से देखा, तो उनकी नींद उड़ गई। रातभर उनके दिमाग में आठवीं भयानक छवि घूमती रही, जिसे वे समझ नहीं पा रही थीं, कि आखिर वो था क्या। 

रेबेका ने बताया कि ये तस्वीर पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने पड़ोसी के फ्लैट में अपनी छह अन्य दोस्तों के समूह के साथ ली थी। इस तस्वीर में वे कुल सात दोस्त थीं, लेकिन आठवीं अजीब आकृति ने उन्हें बुरी तरह डरा दिया। जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा, तो कुछ भी नहीं था, लेकिन आठवीं महिला की भूतिया आकृति दिखाई दे रही थी, जिसके सिर पर लंबे काले बाल थे।

जिस फ्लैट में ये फोटो ली गई, उसके ऊपर रहने वाली वृद्धा ने बताया कि तस्वीर में आठवीं महिला की फोटो काफी डरावनी थी, जो पर्दे पर रेंग रही थी। यहां अफवाह ये भी है कि इस फ्लैट के बाथरूम में नहाते समय किसी की मृत्यु हो गई थी। रेबुका मानती हैं कि उनकी इमारत हांटेड है, जहां आत्माएं भटकती हैं। 

रेबेका ने कहा कि फ्लैट में ऊपर रहने वाली वृद्धा का मानना ​​​​है कि उनके फ्लैटों का ब्लॉक कभी एक पुरानी फैक्ट्री थी और उन्होंने एक पड़ोसी से सुना है कि जिस फ्लैट में फोटो ली गई थी, उस फ्लैट में नहाने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। हालांकि जहां इस फोटो को देकर वह हैरान थीं, वहीं उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि "ठीक है, तुम्हें मरे हुए से ज्यादा जिंदा से डरना चाहिए।"

उसने बताया कि 'हमने कभी-कभी कुछ शोर सुना है, लेकिन वो अजीब नहीं था, हमें हमेशा ये लगा कि कि पड़ोसी के यहां से आवाज आ रही है, लेकिन हम वास्तव में निश्चित नहीं हैं।

वहीं रेबेका ने जब ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, तो उसे बड़ी संख्या में कमेंट्स मिले। ​वहां भी ये कहा जा रहा है कि "यह वास्तव में अजीब है" और बहुत से लोगों ने कहा है कि यह लंबे भूरे बालों वाली महिला की तरह दिखती है, तो अन्य कहते हैं कि यह एक पुरुष की तरह दिखता है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER