Atiq Murder Case / अतीक़ केस के राज से उठेगा पर्दा ! प्रयागराज पहुंचेंगे ज्यूडिशियल कमीशन के सदस्य

Zoom News : Apr 20, 2023, 07:34 AM
Atiq Murder Case: माफिया अतीक अहमद की हत्या की जांच के लिए ज्यूडिशियल कमीशन के सदस्य आज प्रयागराज पहुंचेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर ज्यूडिशियल कमीशन का गठन किया गया है। इस जांच आयोग में कुल तीन सदस्य है। आयोग के सदस्य हत्या की जांच के लिए घटनास्थल पर जा सकते हैं।

हाईकोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस की अध्यक्षता में ज्यूडिशियल कमीशन का गठन

ज्यूडिशियल कमीशन की अध्यक्षता हाईकोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस अरविंद कुमार त्रिपाठी कर रहे है। इस कमीशन में रिटायर्ड डीजीपी सुबेश कुमार सिंह और रिटायर्ट जिला जज बृजेश कुमार सोनी हैं। ज्यूडिशियल कमीशन अगले 2 महीने में अपनी जांच रिपोर्ट पेश करेगा। 

15 अप्रैल को हुई थी अतीक और अशरफ की हत्या

बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस वक्त अतीक और अशरफ को गोली मारी गई उस वक्त वे केल्विन अस्पताल पहुंचे थे। पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल जांच के लिए लेकर आई थी। इसी समय मीडिया से बात करने के दौरान तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अतीक और अशरफ की हत्या कर दी।

एसआईटी ने भी मामले की जांच शुरू की

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सीएम योगी ने अधिकारियों की उच्चस्तरीय बैठक बुलाई और मामले की न्यायिक जांच का आदेश दिया। इसके साथ ही जांच के लिए एसआईटी के गठन का भी निर्देश दिया था। एसआईटी ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER