Pakistan / इमरान खान के खिलाफ विपक्षी दलों की घेराबंदी जारी, मरियम नवाज ने कहा- हुकूमत से ऊपर की हुकूमत मत बनाओ

Zoom News : Oct 26, 2020, 06:45 AM
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ विपक्षी दलों की घेराबंदी जारी है। पाकिस्तान के सभी प्रमुख राजनीतिक दल रविवार को एक मंच पर जुटे और दक्षिण-पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में अपने देशव्यापी अभियान के बावजूद अपनी तीसरी बड़ी रैली का आयोजन किया। हालाँकि, पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट ने 19 अक्टूबर को कराची और 16 अक्टूबर को गुजरांवाला में इमरान सरकार के खिलाफ रैली की। आज, बिलावल भुट्टो ने वीडियो लिंक के माध्यम से क्वेटा रैली को संबोधित किया, लेकिन नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज रैली में पहुंची और इमरान सरकार के खिलाफ एक बार फिर आवाज उठाई।

मरियम नवाज ने कहा, क़ायदे-ए-आज़म की भावना यह भी देख रही है कि आज उनकी तल्खी को मिट्टी में मिला दिया गया है। आज नवाज शरीफ, आज मरियम नवाज शरीफ, आज मौलाना फजलुरुहमान हर झंडा लेकर निकले हैं। हमारी मांग है, बलूचिस्तान की मांग है कि वोट का सम्मान करें, हल्क को पास दें, राजनीति से दूर हों और आवाम के प्रतिनिधियों को शासन करने दें।

मरयम नवाज ने कहा कि सरकार को नियम से ऊपर न बनाएं। आपकी बेरोजगारी और बलूचिस्तान का इस राज्य तक पहुंचने का केवल एक कारण है। वोट से सम्मान नहीं मिलता। उसे नियम मिलता है। आप किसी और को हिलाते नहीं हैं, हकीम के गिरीबन तक भी किसी और का हाथ नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER