MP / शिवराज सिंह चौहान का अनोखा अंदाज कहा- ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं

Zoom News : Mar 10, 2021, 08:22 AM
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अनोखा अंदाज मंगलवार को देखने को मिला। पाकिस्तान की 'पावरी गर्ल' की तरह शिवराज ने भी भू-माफिया पर की जा रही कार्रवाई के बारे में बताया- यह मैं हूं, यह मेरी सरकार है, यह मेरी प्रशासनिक टीम है, और आप देखिए, भू-माफिया मध्य प्रदेश से भाग रहे हैं ।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को इंदौर में एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। इस कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज ने 'पावरी गर्ल' के अंदाज में कहा कि अगर राज्य में माफिया राज चलता है, तो सरकार सख्ती दिखाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में लव काम करेगा, लेकिन लव जिहाद नहीं चलेगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजकल मैं जो इशारा करता हूं, वह किया जाता है। उन्होंने लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दी और कहा कि मैं लॉकडाउन के पक्ष में नहीं हूं, लेकिन मुखौटा और सामाजिक दूरी का पालन किया जाना चाहिए। सीएम शिवराज ने इंदौर शहर की बहुत तारीफ की।

वहीं, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए गए बयान पर, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तो राहुल कहां गए और उनके साथ क्या हुआ? इसलिए मैं कहता हूं कि राहुल की ट्यूबलाइट देर से जलती है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'कांग्रेस ने भी अपने पिता माधवराव सिंधिया (अब मृतक) से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अन्याय किया था और जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के साथ थे, तब उन्हें मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया था। इसलिए वह उन्हें लात मारता था और जब वह कांग्रेस से बाहर निकलता था, तो उसे इशारे से बुलाता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER