Gehraiyaan Trailer Release / खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हो गया दीपिका पादुकोण की पहली ओटीटी फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर

Zoom News : Jan 20, 2022, 07:11 PM
दीपिका पादुकोण की पहली ओटीटी फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे, धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर दमदार है। इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई रोमांटिक सीन भी फिल्माए गए हैं। फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- जिंदगी, प्यार और विकल्प... चलिए सभी का अनुभव लें...

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी
1 of 3
क्या है फिल्म के ट्रेलर में

ट्रेलर की शुरुआत दीपिका से होती है, जिसमें वे कहती हैं मुझे घर में रहना पसंद नहीं है। मैं यहां खुद को फंसी हुई महसूस करती हूं। इसके बाद की कहानी है अपनी ही बहन के ब्वॉयफ्रेंड से अफेयर करने की।फिल्म 'गहराइयां' की कहानी एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो कॉम्प्लेक्स मॉडर्न रिलेशनशिप्स की कहानी बयां करती है। इस फिल्म में दीपिका ने कई बोल्ड सीन्स भी दिए हैं। 

Gehraiyaan
2 of 3
क्या है फिल्म का विषय

दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्जी से जिंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। ट्रेलर यह दिखाता है कि हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं।

Gehraiyaan
4 of 4
अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 फरवरी, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म 'गहराइयां' में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions), वायकॉम 18 (Viacom 18) और शकुन बत्रा (Shakun Batra) की जौस्का फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER