Entertainment News / खत्म होगा फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज हो रहा शाहिद और कृति की फिल्म का ट्रेलर- देखें

Zoom News : Jan 18, 2024, 10:30 AM
Entertainment News: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन की जोड़ी पहली बार फिल्म में साथ नजर आने वाली है। दोनों एक रोमांटिक मूवी में रोमांस करते हुए दिखने वाले हैं। बीते साल 9 अप्रैल 2023 को शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और कृति सेनन की इस रोमांटिक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था। जिसमें शाहिद और कृति बाइक पर बैठे हुए एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे थे। वहीं इसके बाद बीते कुछ दिन पहले इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके साथ ही फिल्म का नाम भी रिवील किया गया था। वहीं अब हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सेनन की आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के मेकर्स फिल्म ने फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी किया। साथ ही उन्होंने फिल्म के ट्रेलर के बारे में अपडेट साझा किया है।

 इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

शाहिद कपूर और कृति सेनन दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पोस्टर साझा किया है और अपने फैंस को ट्रेलर के बारे में जानकारी दी है। इस पोस्टर में एक बार फिर शाहिद और कृति बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए स्टार्स ने  कैप्शन में लिखा है, 'सिर्फ एक दिन में इस असंभव प्रेम कहानी की झलक लेकर आपके पास आ रहे हैं। ट्रेलर कल आउट होगा। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' इस वेलेंटाइन वीक 9 फरवरी को सिनेमाघरों में।'

फिल्म के गाने ने खूब बटोरी सुर्खियां

वहीं बीते शुक्रवार को मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना 'लाल पीली अखियां' रिलीज किया था, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी गई  थी। रिलीज होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। इस गाने में शाहिद-कृति की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ-साथ हैरान कर देने वाले डांस मूव्स देखने को मिले। यह फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है।

फिल्म के बारे में

बता दें कि इस फिल्म में कृति- शाहिद के अलावा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म को दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने प्रोड्यूस किया है। बताया जा रहा है कि इस मूवी में शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं, जिसे रोबोट से प्यार हो जाता है, जो उसकी अपनी रचना है। फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट के किरदार में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER