Rajasthan / रेल पटरी पर लेटकर खुदकुशी करने वाली महिला ने लाइव कर कहा- मौत के जिम्मेदार भाई-बहन

Zoom News : Feb 25, 2022, 03:59 PM
पाली के सदर थाना इलाके में एक महिला ने रेल से कटकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने केरला रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर लेटरकर सोशल मीडिया पर लाइव किया और अपनी आपबीती सुनाई। महिला ने नौ मिनट के वीडियो में अपने भाई और बहन पर माता पिता की संपति हड़पने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद सूर्य नगरी ट्रेन से कटकर उसने जान दे दी। 

महिला की कहानी उसी की जुबानी... 

मुझे नहीं पता इस समय मैं कौन से रेलवे स्टेशन पर हूं, पर मेरी मौत के जिम्मेदार मेरी सगी बहन और भाई रहेंगे। मैं इस समय रेलवे पटरी पर लेटी हूं। इन लोगों ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, कभी मेरा साथ नहीं दिया। अब मुझे जीने की कोई इच्छा नहीं है, मैं सिर्फ मरना चाहती हूं। मुझे परिवार से कोई उम्मीद नहीं है। मेरे पापा थे तब मेरे पास सब कुछ था, लेकिन अब वे नहीं हैं और मैं अनाथ हो चुकी हूं। ये लोग मेरे पापा की लाखों की संपति खा गए और मुझे रोड पर लाकर छोड़ दिया। अब मुझे किसी के लिए नहीं जीना, बस मरना है, अपने मम्मी-पापा के पास जाना है। दोस्तों में अब मैं अपने मम्मी पापा के पास जा रही हूं। 

महिला ने आगे कहा कि मेरे घर वालों ने मेरे साथ बहुत बुरा किया, बचपन से लेकर आज तक कभी किसी ने प्यार नहीं दिया। जब मैं चार साल की थी तो मेरी मां मर गई, लेकिन किसी ने मेरा साथ नहीं दिया। मेरे बच्चे को बल्ड कैंसर हुआ तो किसी को परवाह नहीं हुई, अब मुझे नहीं जीना, कब ट्रेन आएगी और मैं कब मर जाऊंगी मुझे नहीं पता। 

जिंदगी में मैंने बहुत कुछ सहन कर लिया, अब और नहीं होता। मैं अपनी मौत का जिम्मेदार उन्हें ठहराऊंगी, जिन्होंने मेरे पापा की पूरी संपति हड़प ली। मुझे न तो पुलिस का सहारा लेना है और न ही किसी और महिला का। जिन लोगों ने मेर साथ बुरा किया है, वो इसका परिणाम भुगतेंगे। मुझे अब नहीं जीना बस मरना है।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER