देश / आर्यन खान के फोन में 'थोक मात्रा' के बारे में वॉट्सऐप चैट है: एनसीबी

Zoom News : Oct 11, 2021, 08:45 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया है क्योंकि उन्हें क्रूज रेव पार्टी मामले के संबंध में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को छापा मारा था। मामले में 18 गिरफ्तारियां की गईं। प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के मुंबई स्थित घर, ऑफिस पर छापा मारा गया है और प्रोड्यूसर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

मजिस्ट्रेट अदालत द्वारा विस्तृत 15-पृष्ठ आदेश प्रति उपलब्ध कराए जाने के बाद शनिवार को आर्यन खान ने सत्र अदालत का दरवाजा खटखटाया।

शाहरुख के ड्राइवर को NCB ने किया तलब; समीर वानखेड़े का कहना है कि 6 लोगों को छोड़ा गया है, 3 को नहीं

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के कब्जे में नहीं पाया गया है। उस पर नशीली दवाओं के सेवन का आरोप लगाया गया है। हर बार जब मामले की सुनवाई हुई है, उनकी जमानत याचिका का विरोध किया गया है और ये रहा एनसीबी ने क्या कहा।

1. एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से पता चलता है कि वह ड्रग्स का नियमित उपभोक्ता हो सकता है। जबकि आर्यन के वकील सतीश मनेशिंदर ने कहा कि फुटबॉल के बारे में बातचीत हो रही है, एनसीबी ने कहा कि ‘थोक मात्रा’ के बारे में चैट हैं जो फुटबॉल के साथ नहीं जाती हैं।

2. एनसीबी ने कहा कि यह संभव हो सकता है कि गिरफ्तार किए गए लोगों का संबंध हो और उन्होंने पार्टी में शामिल होने की योजना बनाई हो, जिसे आर्यन खान ने मना कर दिया हो।

3. एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान एक प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए अगर उन्हें जमानत पर रिहा किया जाता है तो वह सबूतों से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर सकते हैं।

4. अचित कुमार के नाम पर आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और अब न्यायिक हिरासत में है। एनसीबी उनका सामना करना चाहता था, लेकिन अब सभी न्यायिक हिरासत में हैं।

5. एनसीबी ने दावा किया कि उनके बयान, उनके व्हाट्सएप चैट से पता चलता है कि पार्टी में उनकी उपस्थिति की योजना बनाई गई थी और वे प्रतिबंधित पदार्थ का उपयोग करने के लिए नए नहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER