Crime / होटल में होता था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने मारी रेड, आपत्तिजनक हालत में मिला कपल

Zoom News : Dec 15, 2020, 11:33 AM
बिहार के समस्तीपुर से जरूरतमंद लड़कियों की तस्करी का एक शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है जहां पुलिस ने एक होटल में आधा दर्जन लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा बिहार के समस्तीपुर के दलसिंहसराय के होटलों में गुप्त सूचना पर छापेमारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इसमें शामिल आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल के कमरों में कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा फल-फूल रहा है, जिसमें कई मासूम लड़कियां इस चंगुल में फंसती जा रही हैं।

आधा दर्जन जोड़ों को हिरासत में लिया गया था, जब वे दलसिंहसराय शहर के सीओ कार्यालय के निकट एक होटल में प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार के नेतृत्व में एक कमरे में पुलिस द्वारा आपत्तिजनक हालत में पाए गए थे। इसके साथ ही होटल संचालक के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्रशिक्षु आईपीएस हिमांशु ने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जोन कार्यालय के पास स्थित सिद्धि विनायक होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा है। सूचना मिलने के बाद, पहले होटल की निगरानी की गई, जैसे ही सूचना सही साबित हुई, होटल पर छापा मारने के बाद, युवक और युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया गया।

वहीं छापेमारी का पता चलते ही होटल संचालक फरार हो गया, जबकि उसके बेटे और एक होटल कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस छापेमारी में होटल के कमरों से तीन लड़के और तीन लड़कियां मिलीं, जिन्हें दलसिंहसराय पुलिस ने पकड़ लिया और थाने ले गई। बताया जाता है कि जिले में इस तरह का सेक्स रैकेट फलफूल रहा है। इस गिरोह के सदस्य जरूरतमंद लड़कियों पर नजर रखते हैं और मौका मिलते ही उन्हें सेक्स रैकेट के दलदल में धकेल देते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER