दुनिया / इस देश में लगी थी चर्च को खोलने पर पाबंदी, तो पादरी ने स्ट्रिप क्लब बना दिया, देखे वीडियो

Zoom News : Dec 10, 2020, 04:20 PM
अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में कोरोना वायरस महामारी के कारण एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया गया है। हालांकि, इस लॉकडाउन में कई जगहों को खोलने की अनुमति दी गई है, जिसमें पेट्रोल स्टेशन और सुपरमार्केट जैसी जगहें शामिल हैं। लेकिन इस लॉकडाउन में स्ट्रिप क्लबों को भी खोलने की अनुमति दी गई है, जिसके कारण कई लोग इस फैसले से आश्चर्यचकित हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरानी तब हुई जब एक चर्च ने तालाबंदी के नियमों से बचने के लिए खुद को स्ट्रिप क्लब घोषित कर दिया।

सैन डिएगो में गॉडस्पीक कलवारी चैपल और अवेकन चर्च ने खुद को स्ट्रिप क्लब घोषित किया ताकि वे लॉकडाउन के नियमों से बच सकें। अवेकन चर्च के पादरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि - स्ट्रिप क्लबों को लॉकडाउन के समय खोलने की अनुमति है लेकिन चर्च की नहीं। इसलिए हमने तय किया है कि हम एक परिवार के अनुकूल स्ट्रिप क्लब भी बनें।

जोर्गेन नाम के इस पादरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें दो लोग मंच पर चढ़ते और अपनी जैकेट और टाई उतारते देखे जा सकते हैं और इन लोगों को दर्शकों से खूब वाहवाही मिलती है। एक व्यक्ति ने यह भी कहा कि अगर वे चर्च को आधिकारिक तौर पर एक स्ट्रिप क्लब बनाना चाहते हैं, तो उन्हें 30 सेकंड के लिए प्रदर्शन करना होगा, जिसके बाद एक आदमी बिना कुछ किए मंच पर खड़ा था।

सुप्रीम कोर्ट मामले की जांच कर रहा है

इसके अलावा, गॉडस्पीक चर्च ने स्ट्रिप क्लब का हवाला देते हुए चर्च को बंद करने से भी इनकार कर दिया। अपने संदेश में, इस चर्च के पादरी ने सरकार पर आरोप लगाया कि पुराने लोग अकेलेपन से जूझ रहे हैं, आप अपने परिवार के सदस्यों के अंतिम संस्कार में नहीं जा सकते, चीजें खतरनाक हो रही हैं और इस कठिन समय में हम सभी को एक साथ रहने की जरूरत है। आओ लेकिन इस सरकार ने अजीबोगरीब फैसले के कारण चर्चों को बंद कर रखा है।

सुप्रीम कोर्ट इस मामले की जांच कर रहा है और माना जा रहा है कि कैलिफोर्निया में चर्चों और स्ट्रिप क्लबों को बंद कर दिया जाएगा या चर्चों को लॉकडाउन में भी खोलने की अनुमति दी जा सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER