Jnu News / JNU में फिर हुआ बवाल, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, कैंपस में पुलिस तैनात

Zoom News : Nov 10, 2022, 09:34 PM
Jnu News: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर चर्चा में है. JNU का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लड़कों के हाथ में डंडे हैं और फेस को कवर भी किया हुआ है. ये वीडियो आज शाम का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक शाम के वक्त दो स्टूडेंट का किसी बात पर झगड़ा हो गया. फिर कुछ लड़के डंडा लिए यूनिवर्सिटी कैंपस में घूमते हुए दिखाई दे रहे थे. इस झड़प में दो छात्रों के घायल होने की खबर आ रही है.

इस मामले पर पुलिस का कहना है की शाम को दो स्टूडेंट में झगड़ा हुआ. पुलिस की टीम अंदर पहुंची तब तक सब शांत हो चुका था. दो स्टूडेंट को चोट लगी है. विवाद आपसी बताया जा रहा है. हालांकि फिलहाल पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

JNU कैंपस में लड़ाई

एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बाताया कि हमें इस मामले में अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है. लड़ाई दो छात्रों के बीच थी और इसमें कोई राजनीतिक समूह शामिल नहीं है. यह दोनों के बीच व्यक्तिगत विवाद का मामला है. वहीं, विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

दिल्ली पुलिस की ओर से एक बयान भी जारी किया गया है. दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि निजी विवाद को लेकर जेएनयू में छात्रों के दो समूहों के बीच झड़प हुई है. इस झड़प में दो छात्र घायल हुए हैं.

पहले भी हो चुका है बवाल

इससे पहले भी जेएनयू में कई मौकों पर इस प्रकार का बवाल देखने को मिला है. कभी नॉन वेज खाने को लेकर छात्र एक दूसरे से भिड़े हैं तो कभी स्कॉलरशिप को लेकर बवाल देखने को मिला है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER