Maharastra / लोक निर्माण में कोई बाधा नहीं आएगी : मुख्यमंत्री

Zoom News : Aug 20, 2021, 06:42 PM

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि वह सभी को राज्य के भीतर विकास कार्यों में बाधा डालने की अनुमति नहीं देंगे, यहां तक ​​कि राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के पत्र का जवाब देते हुए शिवसेना नेताओं पर राष्ट्रीय टोल रोड परियोजनाओं में बाधा डालने का आरोप लगाया।

नागपुर मेट्रो के एक प्रमुख हिस्से के उद्घाटन पर बोलते हुए, ठाकरे ने यह भी कहा कि नेताओं से लोगों को एक साथ लाने के साथ-साथ राजनीति को अलग रखने की भी उम्मीद है। गडकरी भी उद्घाटन के अवसर पर चरित्र में मौजूद थे, जबकि ठाकरे ने एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इस अवसर को संबोधित किया था।

अपने भाषण में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ''महाराष्ट्र आज भी बदल रहा है'' (मौजूदा नेतृत्व में) और केंद्र सरकार पूरी ताकत से राज्य के साथ खड़ी रहेगी.

जवाब में ठाकरे ने कहा, "नितिन जी, आप बहुत मीठा बोलते हैं, लेकिन बहुत मजबूत पत्र लिखते हैं।"

मुख्यमंत्री ने कहा, "हमारा रिश्ता थोड़ा अलग है। आप भी दृढ़ता से जवाब देने के लिए बाध्य हैं और हम भी। शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शिक्षा, जिसे आपने भी आत्मसात किया है, वह यह है कि अपने लोगों के प्रति हमेशा सच्चे रहें और सार्वजनिक कार्यों में कभी कोई बाधा न आने दें।

“राज्य सरकार के रूप में, जो कुछ भी करने की आवश्यकता है, हम हर कदम पर आपके साथ रहेंगे और ऐसा करते समय हम किसी को भी राज्य के विकास के रास्ते में नहीं आने देंगे। यह मेरी गवाही है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER