Bigg Boss 14 / सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस को मिले सीजन 14 के 4 फाइनलिस्ट्स, जानिए नाम

Zoom News : Dec 06, 2020, 08:27 AM
Bigg Boss 14: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' को भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़ा रियलिटी शो माना जाता है। शो का हर एपिसोड हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनता है। शो के 14वें सीज़न का शनिवार (5 दिसंबर) और रविवार (6 दिसंबर) को फिनाले एपिसोड प्रसारित होगा। 'बिग बॉस 14' के प्रशंसक यह जानने के लिए काफी उत्साहित हैं कि वे कौन से चार फाइनलिस्ट फाइनल में पहुंचेंगे। सलमान ने पहले ही सूचित किया था कि घर के सदस्य में से केवल चार प्रतियोगी ही खेल के अंतिम चरण में पहुंचेंगे।

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में 'बिग बॉस 2020' के घर में प्रवेश करने वाले एली गोनी सप्ताह के बीच में घर से बेघर हो गए। उनके बाहर निकलने के बाद, कविता कौशिक भी शो से बाहर हो गईं। रुबीना दिलैक और कविता और के बड़े झगड़े ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। प्रशंसकों को उम्मीद थी कि 'एफआईआर' की अभिनेत्री वापसी करेंगी लेकिन उन्होंने 'बीबी 14' के घर में दोबारा प्रवेश नहीं किया।

पहले हमने आपको सूचित किया था कि निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य शो से बाहर हो गए हैं। उनके बाहर निकलने के साथ, शो को आखिरकार अपने चार शीर्ष प्रतियोगी मिल गए हैं। इन प्रतियोगियों में- एजाज खान, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन का नाम शामिल है। इम्युनिटी स्टोन जीतने के बाद एजाज 'बिग बॉस 14' के पहले फाइनलिस्ट बने जबकि अभिनव 'शिप' टास्क में चार अन्य प्रतियोगियों को हराने के बाद दूसरे फाइनलिस्ट के रूप में उभरे।

दिलचस्प बात यह है कि विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन और मनु पंजाबी सहित छह नए चैलेंजर्स शो में प्रवेश करेंगे। शो के खत्म होने की अफवाह इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल रही हैं, मगर इन अफवाहों के विपरीत 'बिग बॉस 14' दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखेगा।

शीर्ष चार फाइनलिस्ट खेल का हिस्सा बने रहेंगे। निर्माताओं ने इसे नए सीज़न का 'भाग दो' का नाम देने का फैसला किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER