Kriti Sanon Movies / कृति सेनन की ये 6 फिल्में करेंगी बॉक्स ऑफिस का चक्का जाम! देखिए लिस्ट

Vikrant Shekhawat : Jun 08, 2024, 04:30 PM
Kriti Sanon Movies: कृति सेनन को फिल्मी दुनिया में कदम रखे हुए 10 साल पूरे हो चुके हैं और इन 10 सालों में उन्होंने खुद की मजबूत पहचान बना ली है. शाहरुख खान से लेकर प्रभास जैसे बड़े-बड़े सितारों के साथ एक्ट्रेस फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. पिछले 10 सालों में कृति सेनन ने जमकर मेहनत की है और उनकी मेहनत करने का सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला है. कृति सेनन की अब तक 15 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी हैं, जिनमें से 6 फिल्में फ्लॉप साबित हुईं, 2 फिल्में एवरेज, 1 डिजास्टर और 6 फिल्में हिट रही हैं.

हालांकि कृति के काम को देखते हुए मेकर्स को उनपर पूरा भरोसा है. एक्ट्रेस के पास फिलहाल 6 फिल्में मौजूद हैं, जिनकी रिलीज के साथ ही वो बॉक्स ऑफिस पर तूफान ले आएंगी. उम्मीद की जा रही है कि कृति इन अपकमिंग फिल्मों के जरिए दीपिका पादुकोण-आलिया भट्ट और कटरीना कैफ को तगड़ी टक्कर देंगी. चलिए जानते हैं कि कृति सेनन की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं.

‘क्रू 2’ – कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू की फिल्म ‘क्रू’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म ने 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस भी किया है. ऐसे में फिल्म को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद इसके दूसरे पार्ट को लेकर मेकर्स की प्लानिंग जारी है. पिक्चर ने दुनियाभर में 157.08 करोड़ का कलेक्शन किया था.

​हाउसफुल 5 – इस फिल्म में एक साथ कई बड़े-बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार के साथ-साथ कृति सेनन भी इस पिक्चर में नजर आने वाली है. माना जा रहा है कि दिवाली के मौके पर ‘हाउसफुल 5’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे देगी. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और संजय दत्त समेत कई स्टार्स अहम रोल में नजर आएंगे.

​‘दो पत्ती’ – इस फिल्म का ऐलान किया जा चुका है. फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की गई थी, जिसमें कृति सेनन के साथ-साथ काजोल भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

नो एंट्री में एंट्री – इस फिल्म के चर्चे पिछले काफी वक्त से हो रहे हैं. फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं वरुण के अपोजिट कृति सेनन को कास्ट किया जा रहा है. ये फिल्म भी इस साल के अंत तक रिलीज की जा सकती है.

भेड़िया 2 – ‘भेड़िया’ को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ‘भेड़िया 2’ का भी ऐलान कर चुके हैं. फिल्म के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था. खासतौर पर वरुण और कृति ने अपने रोल को शानदार तरीके से निभाया था. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकता है.

स्त्री 2 – राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ में कृति सेनन का भी कैमियो हो सकता है. इससे पहले ‘भेड़िया’ में श्रद्धा का कैमियो दिखाया गया था. मेकर्स ‘भेड़िया 2’ और ‘स्त्री 2’ की क्रॉसओवर को लेकर बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER