बॉलीवुड / इन अभिनेत्रियों ने बाप-बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, माधुरी से लेकर हेमा तक शामिल

Zee News : Jul 27, 2020, 11:03 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों ने काम किया है और अभी भी कर रही हैं। इन अभिनेत्रियों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीता है। इन एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और यहां तक की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है, मगर आज हम आपको ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है। आइए जानते हैं इनके बारे में...

श्रीदेवी

बॉलीवुड सुपरस्टार और दिवांगत अभिनेत्री श्रीदेवी का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर आता है। श्रीदेवी ने फिल्म 'नाकाबंदी' में धर्मेंद्र के साथ काम किया तो वहीं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म 'राम अवतार' में स्क्रीन शेयर किया।

हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ फिल्म 'सपनों के सौदागर' में रोमांस किया है। इसके अलावा राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर के साथ हेमा ने फिल्म 'हाथ की सफाई' में स्क्रीन शेयर किया।

जया प्रदा

एवरग्रीन अदाकारा जया प्रदा अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थीं। जया ने बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ ‘गंगा तेरे देश में’, ‘शहजादे’, ‘फरिश्ते’ जैसे फिल्मों में एक साथ काम किया है। वहीं जया ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ ‘वीरता’ और ‘जबरदस्त’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है।

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया फिल्मी करियर की शुरूआत 1973 में शरू हुई। उनकी पहली फिल्म का नाम 'बॉबी' था। इस फिल्म में डिंपल ने विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना दोनों के साथ रोमांस किया है। बता दें कि विनोद और अक्षय असल जीवन में बाप बेटे हैं। 

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड क्वीन कही जानी वाली माधुरी दीक्षित का किस्सा भी कुछ इसी तरह है। उन्होंने विनोद खन्ना के साथ ‘दयावान’ फिल्म में काम किया। वहीं माधुरी ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'मोहब्बत' में खूब रोमांस किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER