मनोरंजन / साल 2020 में सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च हुईं ये पांच अभिनेत्रियां,सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड का नाम है टॉप पर

Zoom News : Dec 29, 2020, 12:46 PM
बॉलीवुड के लिए सही साबित नहीं हुआ साल 2020

अलग-अलग वजह से इन अभिनेत्रियों को इंटरनेट पर किया गया सबसे ज्यादा सर्च

कोई फंसी ड्रग मामले में, तो किसी के विवादित ट्विट्स ने मचाया धमाल

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड के लिए भी सही साबित नहीं हुआ है। इस साल कई कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया तो कई कलाकार विवादों में फंसते हुए नज़र आए। जिसकी वजह उन्होंने काफी सुर्खियां बंटोरी। चलिए आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारें में बतातें हैं। जिन्हें सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च किया गया।

1. रिया चक्रवर्ती


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत के बाद से सुर्खियों में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च यानी कि खोजा गया। यह तो जाहिर सी बात है कि अभिनेता के इस तरह से चले जानें के बाद उनकी ही गर्लफ्रेंड को उनकी मौत की वजह बताया जाने लगा। यही वजह थी कि रिया चक्रवर्ती को सबसे ज्यादा खोजा गया।

2. कंगना रनौत


कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अपनी फिल्मों से इस साल विवादों को लेकर चर्चा में रहीं। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में पनप रहे कई मुद्दों का पर्दाफश किया। जिसके बाद एक के बाद एक वह बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर हमला करती हुई नज़र आईं। यही नहीं कंगना तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में आईं जब वह महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra Goverment ) से भिड़ती हुई दिखाई दी थीं।

3. अंकिता लोखंडे


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande) भी चर्चाओं में बनी। अंकिता सुशांत के लिए न्याय मांगती हुई दिखाई दीं। आज भी अंकिता सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं।

4. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन ( Bollywood Drug Connection ) में कई सेलेब्स का नाम सामने आया था। जिसमें से एक थीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone )। जी हां, जब एनसीबी ड्रग कनेक्शन की तलाश कर रही थी। उसी दौरान दीपिका की एक चैट लीक हो गई थी। जिसमें वह ड्रग को लेकर बात करती हुई दिखाई दी थीं। जिसके बाद उन्होंने बयान दर्ज करने के लिए एनसीबी के दफ्तर भी जाना पड़ा था।

5. सारा अली खान


ड्रग मामले में सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) का नाम सामने आने से सभी को काफी बड़ा झटका लगा था। साथ ही यह भी मालूम हुआ कि एक वक्त ऐसा भी था जब सुशांत को वह डेट कर रही थीं। साथ ही सारा ने बताया था कि सुशांत को ड्रग्स की लत लग चुकी थी। वह जब भी फॉर्महाउस पर जाती सुशांत उनके सामने ही ड्रग्स लिया करते थे। वैसे आपको बता दें इन सारा अपनी फिल्म 'कुली नं.1' ( Coolie No.1 ) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER