IPL 2023 / IPL की ये टीमें इन 4 खिलाड़ियों पर करोड़ों उड़ाकर बुरी फंसी, बन चुके हैं सिरदर्द!

Zoom News : Apr 03, 2023, 06:20 PM
IPL 2023: आईपीएल 2023 धमाकेदार अंदाज में शुरू हो चुका है। अब तक आईपीएल में सभी टीमों का एक-एक मैच हो चुका है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। अभी तक चार खिलाड़ी ऐसे रहे हैं, जिन पर आईपीएल टीमों ने पानी की तरह पैसा बहाया है और ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने में बुरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं। आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में। 

1. कैमरून ग्रीन 

मुंबई इंडियंस को आरसीबी के खिलाफ 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। मुंबई के लिए ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन कमाल का खेल नहीं दिखा पाए। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में सिर्फ 5 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 2 ओवर में 30 रन दिए। वह बहुत ही ज्यादा महंगे साबित हुए। उनके खराब प्रदर्शन का खामियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ा।

2. बेन स्टोक्स 

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023 में स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर खरीदा था, लेकिन वह बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं। वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में सिर्फ 7 रन बनाए और गेंदबाजी उन्होंने की नहीं। 

3. सैम करन

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम करन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया था। केकेआर के खिलाफ उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 17 गेंदों में 26 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में भी कमाल नहीं दिखा पाए। उन्होंने 3 ओवर  में 38 रन लुटा दिए। 

4. हैरी ब्रूक 

सनराइजर्स हैदराबाद ने हैरी ब्रूक ने 13.25 रुपये में खरीदा था। लेकिन आईपीएल के पहले मैच में वह सिर्फ 13 रन बना पाए। वह खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके जल्दी आउट होने की वजह से ही बाद के आने वाले बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER