IND vs PAK / विराट की पारी को सबसे बेस्ट नहीं मानता ये दिग्गज खिलाड़ी, वजह जानकर रहे जाएंगे हैरान

Zoom News : Oct 25, 2022, 09:41 PM
Virat Kolhi vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी टी20 क्रिकेट की सबसे बेस्ट पारियों में से एक मानी जा रही है. विराट ने इस मैच में शानदार नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी, लेकिन भारत का एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने इस पारी को सबसे बेस्ट नहीं माना है. उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई है. 

इस दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

रविवार 23 अक्टूबर को मेलबर्न में विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के खिलाफ 82 रन की पारी खेली थी, लेकिन भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी संजय बांगर ने विराट की इस पारी को टी20 क्रिकेट में भारतीय बल्लेबाज द्वारी खेली गई बेस्ट पारी नहीं बताई है. उन्होंने 2007 टी20 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह द्वारा खेली गई पारी को बेस्ट बताया है. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी 

क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उनसे अपने यूट्यूब चैनल पर संजय बांगर से पूछा कि वे टी20 क्रिकेट में किस भारतीय बल्लेबाज की पारी को बेस्ट मानते हैं. इसके जवाब में संजय बांगर ने युवराज सिंह द्वारा टी20 वर्ल्ड कप 2007 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में खेली गई 30 गेंदों में 70 रन की पारी को सबसे बेस्ट बताया, वहीं विराट की इस पारी को दूसरे नंबर पर रखा. 

पाकिस्तान टीम से छीनी जीत 

विराट ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों पर छह चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन बनाए थे. इस पारी ने ही टीम इंडिया को यादगार जीत दिलाने में मदद की थी. भारत ने विराट कोहली (82 नाबाद) और हार्दिक पांड्या (40) की 78 गेंदों में 113 रनों की शानदार साझेदारी की बदौलत ये मैच अपने नाम किया था. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER