Rapper Migos Death / 28 साल के इस सिंगर की बेरहमी से गोली मारकर हत्या, खेल के दौरान हुआ झगड़ा

Vikrant Shekhawat : Nov 02, 2022, 09:06 AM
Rapper Migos Murder: सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बार फिर से तगड़ा झटका लगा है. हॉलीवुड रैपर टेकऑफ की 28 साल की उम्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हादसे के समय रैपर टेकऑफ अपने दो साथियों के साथ ह्यूस्टन में बोलिंग कर रहे थे. गोलीबारी में उनके दोनों साथी भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. टेकऑफ की मौके पर ही मौत हो गई. उनके दोनों साथियों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

मिगोस के तीसरे मेंबर रैपर टेकऑफ की मौत के बाद उनके फैंस और वेलविशर्स सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं. बॉक्सर क्रिस उबैंक जूनियर ने रैपर के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे याद है टेकऑफ कितने जमीन से जुड़े थे. काफी कूल डूड थे. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं यह लिख रहा हूं. एक और ब्लैक स्टार की बिना किसी वजह के गोली मारकर हत्या कर दी गई. इंडस्ट्री में सच में चीजें बदलने की जरुरत है.' 

कौन थे रैपर टेकऑफ

टेकऑफ का जन्म 1994 में जॉर्जिया में हुआ था. उन्होंने ऑफसेट और कुआवो के साथ रैपिंग करना शुरू किया थे. दोनों में से एक टेकऑफ के अंकल हैं तो दूसरे उनके कजिन भाई. इनके क्लब का नाम पोलो क्लब है. तीनों ने क्लब की शुरुआत साल 2008 में की थी. साल 2011 में तीनों ने जुग सीजन रिलीज किया. फिर मिगोस मिक्सटेप बनाकर इंडस्ट्री में डेब्यू किया. टेकऑफ ने अपने साथियों के साथ मिलकर कई गाने बनाए. दुनियाभर में पॉपुलर मिगोस के गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं. वारदात से कुछ देर पहले भी टेकऑफ का एक नया गाना रिलीज हुआ था.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER