मंनोरजन / इस एक्ट्रेस ने मिस्रा का खिताब जीता, प्लेबॉय में दिया न्यूड पोज

Vikrant Shekhawat : Feb 11, 2021, 08:32 AM
MH: एक्ट्रेस शर्लीन चोपड़ा अपनी बोल्ड इमेज के लिए पॉपुलर हैं। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से शर्लीन ने बहुत कम समय में लोगों के बीच पहचान हासिल कर ली थी। आज एक्ट्रेस अपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस के करियर की कुछ दिलचस्प बातें जानें। फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही शर्लीन चोपड़ा ने ग्लैमर वर्ल्ड में कदम बनाए रखा था। उन्हें 1999 में मिस्रोद्रा का खिताब मिल चुका है। इसके बाद उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई। उन्होंने फोटोशूट्स, रैंप-वैक्स और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिये खुद की अलग जगह बनाई।

2002 में शर्लीन ने तेलुगू मूवी 'वेंडी मब्बू' से एक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद वे अन्य कई तेलुगू और एक अंग्रेजी मूवी में नजर आईं। 2005 में उन्हें हिंदी मूवी टाइम पास से बॉलीवुड डेब्यू करने का मौका मिला।

उन्हें कई फिल्मों के ओवर्स मिले। वे दोस्ती-फ्रेंड्स फोरेवर, जवानी-दीवानी: अ यूथफुल जॉयराइड, सीएसटी बॉय, गेम, रकीब, रेड स्वास्तिक, दिल बोले हडिप्पा में नजर आईं। लीनी फिल्मों में अपनी ग्लैमरस देखिए के बावजूद शर्लीन को ज्यादा तवज्जो नहीं मिली।

2012 में उन्होंने सर्पिल अमेरिकन्स मेन्स लाइफस्टाइल एंड इंटरटेनमेंट मैग्जीन 'प्लेबॉय' के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। ऐसा करने वाली वे पहली भारतीय महिला थीं। इस न्यूड फोटोशूट के बाद शर्लीन जबरदस्त चर्चा में बने रहे। उनकी फोटोज से सनसनी मच गई थी।

2013 में शर्लीन को कामासूत्र 3 डी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया। हालांकि बाद में शर्लीन को रिप्लेस का इस फिल्म में एंड्रॉइड डीसूजा को ले लिया गया था। रिपोर्ट्स थी कि शर्लीन ने फिल्म रतिली से पहले डायरेक्टर की इजाजत के बिना फिल्म के फोटोशूट का वीडियोज क्लीप अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया था। इस कारण से डायरेक्टर रूपेश पॉल नाराज हो गए थे।

फिल्म से रिप्लेस किए जाने के बाद उनके कारण आप हो फिल्म में आइटम नंबर करने का मौका मिला। 2017 में शॉर्ट फिल्म माया में शर्लीन नजर आईं। शर्लीन रियलिटी शो बिग बॉस 3 का भी हिस्सा रह चुके हैं। शो में वे ज्यादा दिन टीक नहीं पाईं और 27 वें दिन शो से बाहर हो गए थे।

शर्लीन को एमटीवी स्प्लिट्सविला 6 के लिए भी जाना जाता है। इसमें उन्होंने बतौर होस्ट नौ निखल चिनप्पा संग काम किया था। देखा जाए तो करियर के लिहाज से शर्लीन ने फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER