IND vs ENG / भारत और इंग्लैंड सीरीज से पहले आई ये बुरी खबर, कल संन्यास ले सकता है ये दिग्गज

Zoom News : Jun 27, 2022, 10:25 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड सीरीज से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इंग्लैंड के वनडे और टी20 कप्तान इयोन मॉर्गन इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. इंग्लिश मीडिया की रिपोर्ट्स का दावा है कि इयोन मॉर्गन खराब फॉर्म और फिटनेस से तंग आकर ये फैसला करने वाले हैं.  

कल संन्यास ले सकता है ये दिग्गज!

इंग्लिश मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 साल के इयोन मॉर्गन खराब फॉर्म और फिटनेस से जूझ रहे हैं और वह कल यानी मंगलवार को संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. इयोन मॉर्गन के बाद लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में इंग्लिश टीम की कमान संभालने के लिए बेन स्टोक्स और जोस बटलर का नाम सबसे आगे माना जा रहा है.

इयोन मोर्गन ने इस महीने नीदरलैंड के खिलाफ शुरुआती दो वनडे मुकाबलों में इंग्लैंड की कप्तानी की, लेकिन दोनों ही मौकों पर वह खाता खोलने में नाकाम रहे. वह ग्रोइन की चोट के कारण तीसरे मैच में नहीं खेले. उपकप्तान जोस बटलर को उनकी जगह सीमित ओवरों के प्रारूप में इंग्लैंड का नया कप्तान बनाया जा सकता है और कप्तान के रूप में उनकी पहली सीरीज भारत के खिलाफ हो सकती है.

आयरलैंड से इंग्लैंड की टीम में पहुंचे 

इयोन मोर्गन ने 16 साल के अपने करियर के दौरान वनडे क्रिकेट और टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मिलाकर 10 हजार से अधिक रन बनाए. ‘स्काई स्पोर्ट्स’ की खबर के अनुसार डबलिन में जन्मे 35 साल के इयोन मोर्गन ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की अगुवाई करना चाहते थे, लेकिन पिछले 18 महीने में फॉर्म और फिटनेस से जूझने के बाद उनका मन बदल गया.

बता दें कि इयोन मॉर्गन ने अपनी कप्तानी में इंग्लैंड क्रिकेट टीम की किस्मत बदलकर रख दी. इयोन मॉर्गन ने साल 2019 में इंग्लैंड को पहली बार 50 ओवर का वर्ल्ड कप का खिताब दिलाया था. इयोन मॉर्गन ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत आयरलैंड क्रिकेट टीम के लिए की थी, लेकिन बाद में इयोन मॉर्गन इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ जुड़ गए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER