Viral News / Alien के प्यार में पागल हुई ये खूबसूरत लड़की, बोली- इंसानों से अच्छे होते हैं वो

Zoom News : Jun 21, 2021, 04:34 PM
Delhi: एबी बेला (Abbie Bela) एकलौती महिला है, जिसने इस दुनिया के बाहर प्यार करने का दावा किया है। डेली स्टार में छपी खबर के मुताबिक, एबी ने दावा करते हुए कहा कि वह एक यूएफओ द्वारा कब्जे में लिए जाने के बाद उसे एक एलियन से प्यार हो गया। उसका मानना है कि उसे इसी महीने बेडरूम की खिड़की से ले जाया गया था। 

इससे पहले भी ब्रैडफोर्ड की एक महिला द्वारा दावा किया जा चुका है कि एलियंस द्वारा 50 से अधिक बार उसे अपहरण किया जा चुका है। 30 वर्षीय एक्ट्रेस एबी ने कहा कि उसका प्रेमी उसे जान से भी ज्यादा प्यारा है, जोकि किसी भी धरती से बेहतर है।

एबी का कहना है कि वह अभी भी एंड्रोमेडा गैलेक्सी से अपने स्वीटहार्ट के दूसरे डेट का इंतजार कर रही है। एबी ने कहा, 'मैं धरती के इंसानों से परेशान हो चुकी हूं। मेरे अपहरण किए जाने की बात को ऑनलाइन लोग मजाक बनाते हैं। जब भी मैं सोती हूं तो हर रात उसी के सपने देखती हूं। एक रात मुझे मेरे सपने में आवाज आई और कहा कि एक सामान्य जगह पर मेरा इंतजार करो।'

एलियन के किडनैप करने का दावा करने वाली महिला एबी ने आगे बताया कि अगली शाम, मैं अपनी खुली खिड़की के पास बैठ गई। जैसे ही मैं सोने के लिए गई तो बाहर एक उड़न तश्तरी दिखाई दी। एक चमकीली हरी किरण थी जो मुझे यूएफओ तक लेकर गई।' एबी का दावा है कि यूएफओ के भीतर पांच एलियंस थे, जिनकी बनावट इंसानों की थी लेकिन वे बहुत लंबे और पतले थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER