URVASHI RAUTELA / इस हसीना ने पहनी इतनी ज्यादा महंगी ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

Zoom News : Jan 30, 2022, 05:48 PM
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी ड्रेसेज और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अरब फैशन वीक में पहुंचीं. इस दौरान रैंप वॉक में एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा महंगी ड्रेस पहनी कि दाम सुनकर आपका दिमाग ही चकरा जाएगा.

40 करोड़ की पहनी गाउन

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अरब फैशन वीक (Arab Fashion Week) में श‍िरकत की. इसी के साथ वे अरब फैशन वीक में दो बार अपनी मौजूदगी दर्ज करने वाली पहली भारतीय बन गईं. इस फैशन वीक में शिरकत होने के बाद उर्वशी रौतेला की ड्रेस के प्राइज लगातार चर्चा में है. इस फैशन वीक में उर्वशी ने गोल्डन कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनी जिसकी कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

ड्रेस में जड़े हैं हीरे जवाहारात

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस फैशन वीक में पहनी ड्रेस का वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी ने गोल्डन कलर का गाउन पहना है. ये गाउन ऊपर की ओर से डीपनेक है. एक्ट्रेस की इस ड्रेस में साइड से दोनों ओर कट लगा हुआ है. जिसमें उनके पैर साफ दिख रहे हैं. उर्वशी की इस ड्रेस में सफेद रंग के जो स्टोन आपको नजर आ रहे हैं वो हीरे जवाहारात हैं. इसके साथ ही ऊपर की ओर एक लूज श्रग पहना हुआ है जो गोल्डन कलर का है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हेडग‍ियर पहना हुआ है.

इस मशहूर डिजाइनर ने तैयार की उर्वशी की ड्रेस 

वीडियो में करोड़ों रुपये की इस गाउन में उर्वशी कहर ढा रही हैं. उनके हेडग‍ियर और गाउन को मशहूर फैशन डिजाइनर Ferne One Amanto ने डिजाइन किया है. Amanto ने ब‍ियॉन्से और जेन‍िफर लोपेज जैसे इंटरनेशनल स्टार्स के कपड़े भी डिजाइन किए हैं.  

वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा ये कैप्शन

ड्रेस में किलर पोज देते हुए वीडियो को उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'उर्वशी रौतेला पहली भारतीय हैं जिन्होंने बतौर शो स्टॉपर दो बार अरब फैशन वीक में रैंप वॉक किया.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER