Khatron Ke Khiladi / कभी सुसाइड करना चाहता था 'KKK 14' का ये कंटेस्टेंट , कास्टिंग काउच का शिकार होने पर छलका दर्द

Vikrant Shekhawat : Jun 02, 2024, 07:00 AM
Khatron Ke Khiladi: 'बिग बॉस 17' से घर-घर में मशहूर होने के बाद अभिषेक कुमार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। विवादित रियलिटी शो में उनका मजाकिया अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया। अब टीवी एक्टर अभिषेक 'खतरों के खिलाड़ी 14' में धमाका करते नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी के शो सबी कंटेस्टेंट्स शूटिंग के लिए रोमानिया में हैं। इस बीच उनका एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्हें फेक ऑडिशन के कारण कास्टिंग काउच के कारण क्या-क्या दर्द झेलना पड़ा है। इस पर खुलासा किया है।

एक्टर बनने के लिए खाई मार

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के LOL पॉडकास्ट लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। दोनों से बातचीत के दौरान, अभिषेक ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव और सुसाइड करने के बारे में बताया। अपने करियर के शुरुआती दिनों के संघर्षों के बारे में खुलकर बात करते हुए, अभिषेक कुमार ने बताया कि 2018 में उन्होंने अपने परिवार से झूठ बोला था कि वह 6 महीने के लिए दिल्ली जा रहे हैं, लेकिन इसके बजाय वह मुंबई आ गए। एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें यह रास्ता इसलिए अपनाना पड़ा क्योंकि जब उन्होंने अपने माता-पिता को बताया कि वो एक्टिंग करना चाहते हैं तो उनकी खूब पिटाई की गई।

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं अभिषेक

पॉडकास्ट में आगे अभिषेक ने हैरान कर देना वाला किस्सा भी सुनाया। उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए खुलासा किया, मुंबई आने के बाद उनकी मुलाकात एक समलैंगिक शख्स से हुई, जिसने एक्टर के साथ ऐसे बातचीत की वह उसी वक्त उन्हें कोई शो साइन करवा देगा। 'उडारियां' फेम अभिषेक कुमार को थोड़ा शक होता है क्योंकि उनका ऑडिशन उतना अच्छा नहीं था। फिर उन्हें लगा कि शायद उन्हें लुक्स के बेस पर सेलेक्ट किया जा रहा है। हालांकि, बाद में अभिषेक को एहसास हुआ कि यह एक नकली ऑडिशन था।

सुसाइड करना चाहते थे अभिषेक कुमार

'बिग बॉस 17' के रनर-अप ने खुलासा किया कि जब रिक्रूटर के रूप में उस शख्स ने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया तो वह डर गए थे। उन्होंने कहा,'मैं अपने घर वापस भागा आया, मिरर में देखा और सोचा कि मेरे साथ क्या हुआ था। सबसे पहले मैंने अपना टिकट वापस बुक किया। वह भी जनरल डिब्बे में।' अभिषेक ने आगे हैरान कर देना वाला खुलासा किया कि उन्हें पहले आत्महत्या करने का मन हुआ। उन्होंने कहा कि वह ऐसी स्थिति में थे जहां उन्हें नहीं पता था कि इसे किससे शेयर किया जाए क्योंकि उन्हें डर था कि उनके माता-पिता को पता चला तो वो पूरी तरह से टूट जाएंगे। ट्रेन से घर वापस जाते समय, हिम्मत जुटाई और अपनी मां को बताने का फैसला किया। उनकी मां एक्टर की आपबीती सुनकर रो पड़ीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER