Viral News / अफ्रीका की ये मशहूर मॉडल है अपने पार्टनर को लेकर फेमस, लोगो ने कहा एलियन तो भड़क गयी, मचा बवाल

Zoom News : Feb 19, 2021, 10:54 AM
अफ्रीकी किम कार्दशियन के रूप में जानी जाने वाली आइवरी कोस्ट की एक मॉडल यूडोक्सी याओ अक्सर अपने फिगर को लेकर चर्चा में रहती है। लेकिन इस बार सुर्खियों की वजह कुछ और है। वास्तव में, कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर 'ग्रांड पी' के नाम से मशहूर याओ गायिका याओ संध्या काबा और को 'एलियन' कहकर ट्रोल किया, जिस पर मॉडल ने अब करारा जवाब दिया है।

वैसे तो लोगों ने कई बार इस कपल का मजाक बनाया है। लेकिन याओ को कोई फर्क नहीं पड़ा। लेकिन जब कुछ लोगों ने उसके मंगेतर को 'एलियन' कहा, तो उसने जवाब देते हुए कहा, 'ग्रैंड पाई वह है जिसे प्यार की जरूरत है। उन्होंने अपने जीवन में कष्ट झेले हैं। 

योआ ने आगे कहा कि ग्रैंड पी एक इंसान है, जिसे भगवान ने हम सभी की तरह बनाया है। मैं किसी को भी उसे पराया नहीं मानता। मैं दर्द में हूँ, हैरान। आखिर कोई कैसे भगवान के निर्माता को एलियन कह सकता है। क्या हमें उसे याद दिलाने की ज़रूरत है कि वह हमसे अलग है?

यूडोक्सी याओ का कूल्हा 80 इंच का है और वह पश्चिम अफ्रीका का सबसे बड़ा कूल्हा होने का दावा करती है। उसी समय, उनके मंगेतर, गांड पी रे, एक आनुवंशिक विकार के साथ पैदा हुए थे, जिसका उनके कद पर सीधा प्रभाव पड़ा है। 

गैंड पी ने चुनाव लड़ने की घोषणा की थी

इस ट्रोल का कारण हाल ही में गांधी पी द्वारा की गई घोषणा भी है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपने देश गिनी में राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे और इस चुनाव में उनके मंगेतर यूडोक्सी याओ उनके लिए प्रचार करेंगे। 

एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, वे 18 अक्टूबर को काबा में अपनी राजनीतिक पार्टी भी बनाने जा रहे हैं, जिसे यूनाइट में अमूर समेकन माना जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER