बॉलीवुड / अंतिम संस्कार की कवरेज बंद करो, ये कोई खबर नहीं: सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के बाद कृति

Vikrant Shekhawat : Sep 06, 2021, 03:29 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने का कारण अचानक निधन हो गया। 3 सितंबर को सिद्धार्थ का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। उनके निधन से पूरे मनोरंजन जगत को झटका लगा है और उनके करीबी दोस्त इस बात को अभी भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के सभी कार्यक्रम को कुछ मीडिया हाउसेस ने जिस असंवेदनशीलता के साथ दिखाया उस पर सेलेब्स ने नाराजगी जताई है।

कृति सेनन का फूटा गुस्सा

बॉलीवुड के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने इस बात को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा किए और ऐसे लोगों को फटकार भी लगाई। कुशाल टंडन, राहुल वैद्य और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों ने मीडिया की कवरेज पर गुस्सा जाहिर किया। वहीं कृति सेनन ने भी एक पोस्ट साझा कर सिद्धार्थ की असंवेदनशील कवरेज को गलत बताया है।

कृति सेनन ने लिखा, 'ये देखकर मेरा दिल टूट रहा है कि हमारी मीडिया, फोटोग्राफर्स यहां तक कि ऑनलाइन पोर्ट्ल्स ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की खबरों को बहुत खराब तरीके से पेश किया। ये कोई खबर नहीं है ना ही ये कोई एंटरटेनमेंट है। कुछ हदें बनाइए। ये पहले भी कहा गया है और अब भी कहा जा रहा है। अंतिम संस्कार की कवरेज करना बंद कीजिए'।

कृति ने आगे लिखा, 'जिन लोगों ने अपने को खो दिया उनकी बदहवास हालत में तस्वीरें खींचना बंद करिए। ऐसी तस्वीरें खींचकर उसे पोस्ट कर देने और उस पर हार्टब्रेकिंग लिखना भी गलत है'। कृति की बहन नुपूर सेनन ने भी इसी मामले पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने लिखा कि, 'मैं उस परिवार को निजी तौर पर नहीं जानती थी लेकिन जिस तरह से कुछ मीडिया हाउसेस ने अंतिम संस्कार को  दिखाया वो गलत था। वो उस परिवार को शांति से शोक भी नहीं मनाने दे रहे'।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भी जाकीर खान की पोस्ट साझा करते हुए मीडिया को फटकार लगाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के वक्त जब उनकी करीबी दोस्त शहनाज वहां पहुंचीं तो पैपराजी ने उनके चेहरे के पास कैमरा कर दिया और रिपोर्टिंग करने लगे। उन्हें इस हालत में देखकर हर किसी का दिल टूट गया लेकिन जिस तरह से मीडिया ने उनकी बदहवासी को खबर बनाकर चलाया वो सेलेब्स को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा।

सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल के थे। बुधवार की रात वो एक दवा खाकर सोए थे और तीन बजे के आस पास उनकी आंख खुली थी और उन्हे अच्छा नहीं महसूस हो रहा था। उस वक्त उनकी मां ने उन्हें पानी पीकर सोने के लिए कहा था। इसके बाद जब सुबह सिद्धार्थ काफी देर तक नहीं उठे तो परिवार को चिंता हुई और उन्होंने डॉक्टर को बुलाया। इसके बाद जब उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER