एंटरटेनमेंट / इमोशनल कर देंगी दिवंगत टीवी एक्‍टर Samir Sharma की ये आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट!

Zee News : Aug 06, 2020, 10:13 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी अभिनेता समीर शर्मा (TV Actor Samir Sharma) की असमय मौत ने फिर से लोगों को स्‍तब्‍ध कर दिया है। बुधवार रात उन्‍हें उनके घर में मृत पाया गया था। समीर को आखिरी बार लोकप्रिय टेलीविजन शो 'ये रिश्ते हैं प्‍यार के' में देखा गया था। 

मलाड पुलिस (Malad Police) के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में यह अपार्टमेंट किराए पर लिया था। रात की ड्यूटी के दौरान एक चौकीदार ने उनके शव को लटकते हुए देखा और सोसायटी के लोगों को सूचना दी। शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने कम से कम दो दिन पहले आत्महत्या (Suicide) की थी। हालांकि, घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

समीर सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय थे। उन्‍होंने अपने Instagram bio में खुद को एक अभिनेता, लेखक और कवि के रूप में इंट्रोड्यूज किया था। जब हमने उनकी पिछली कुछ पोस्ट देखीं तो वे काफी इमोशनल करने वाली थीं। एक पोस्‍ट में उन्‍होंने एक कविता साझा की है, जिसे पढ़कर आप निश्चित रूप से भावुक हो जाएंगे।

जाहिर है पहले सुशांत सिंह राजपूत और अब एक और अभिनेता की मौत ने प्रशंसकों को करारा झटका दिया है। समीर शर्मा के परिवार और दोस्तों के लिए सोशल मीडिया पर शोक संदेश डाले जा रहे हैं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER