Free OTT Plan / Airtel के इस Plan से होगी सालभर की छुट्टी! 912GB डेटा Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेंगे ये धांसू Benefits

Zoom News : Jul 03, 2022, 09:57 AM
Free OTT Plan: हमारे देश में तीन प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां हैं जिनमें एयरटेल (Airtel), रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) शामिल हैं. इन कंपनियों में से आज हम एयरटेल के रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको खरीदकर आपको अगले एक साल के लिए रिचार्ज कराने से फुरसत मिल जाएगी. इस प्लान में Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ आपको और भी कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं..

Airtel का ये प्लान है जबरदस्त 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां एयरटेल (Airtel) के एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं. वैसे तो एयरटेल कई सारे एन्यूअल प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है लेकिन आज हम जिस पूरे एक साल यानी 365 दिनों की वैधता वाले प्लान के बारे में आपको बता रहे हैं, उसकी कीमत 3,359 रुपये है. डेली डेटा से लेकर ओटीटी सब्सक्रिप्शन तक, इस प्लान में हर तरह के फायदे शामिल हैं. 

एयरटेल के 3,359 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स 

अब जानते हैं कि एयरटेल (Airtel) के 3,359 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कंपनी क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इस प्लान में हर दिन के लिए आपको 2.5GB डेटा दिया जा रहा है यानी कुल मिलाकर 365 दिनों के लिए आपको 912GB इंटरनेट मिल रहा है. डेली डेटा की समाप्ति के बाद आपके इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाएगा.

इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 डेली एसएमएस के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में एक साल के लिए Disney+Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

इस प्लान में भी पाएं कमाल के बेनिफिट्स 

आपको बता दें कि एयरटेल इसी तरह का एक और प्लान ऑफर करता है जिसकी कीमत 2999 रुपये है. इस प्लान में आपको वो सभी बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जो 3,359 रुपये वाले प्लान में है. इन दोनों प्लान्स में केवल एक अंतर है और वो ओटीटी सब्सक्रिप्शन का है. 2999 रुपये वाले प्लान में वो एक साल का Disney+Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन नहीं है जो 3,359 रुपये वाले प्लान में है.   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER