IND vs AUS / टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी की हो गई बल्ले-बल्ले, पहले वनडे में एंट्री पक्की!

Zoom News : Mar 15, 2023, 10:47 AM
IND vs AUS: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 2-1 से मात दे दी. इसके बाद अब टीम इंडिया की नजरें ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर होंगी. टीम के तगड़े बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनके टीम से बाहर होने पर एक बल्लेबाज के लिए खुशखबरी आ गई है. मुंबई में खेले जाने वाले पहले वनडे में टीम से बाहर चल रहे इस बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. 

ये बल्लेबाज होगा टीम में शामिल!

भारत के टी20 क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में टीम में मौका मिल सकता है. हालांकि, उनका वनडे क्रिकेट में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. सुर्यकुमार यादव ने भारत के लिए 20 वनडे मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 433 रन ही निकले हैं जबकि उनका बेस्ट स्कोर 64 रन रहा है. अय्यर की गैरमौजूदगी में हो सकता है कि सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह दे दी जाए. 

इसलिए मिलेगा टीम में मौका!  

बात करें, सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह दिए जाने को लेकर तो इसलिए भी उन्हें टीम में मौका मिल सकता है क्योंकि मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम सूर्यकुमार यादव का होम ग्राउंड है. उनके इस मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार रिकॉर्ड हैं. आईपीएल में भी यादव मुंबई की तरफ से यहां खेलते हैं. मुंबई इंडियंस को उन्होंने अकेले अपने दम पर कई मुकाबलों में जीत दिलाई है. हालांकि, टी20 क्रिकेट में दुनिया पर राज कर रहे सूर्यकुमार यादव का वनडे में फॉर्म अभी तक देखने को नहीं मिला है.

श्रेयस अय्यर की चोट से बढ़ी टीम की टेंशन

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी पीठ की चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. मैदान पर लगभग पूरे दो दिन बिताने के बाद, अय्यर ने अहमदाबाद टेस्ट के दौरान अपनी पीठ के निचले हिस्से में सूजन की शिकायत की और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में बल्लेबाजी करने नहीं आए. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह वर्तमान में बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER