Dhanashree Verma / चहल की पत्नी के साथ पार्टी में दिखा ये खिलाड़ी, Photos वायरल होते ही मचा हंगामा!

Zoom News : Apr 09, 2023, 09:42 AM
Dhanashree Verma: टीम इंडिया के जादुई गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल 2023 में अभी तक के सबसे सफल गेंदबाज हैं. उन्होंने 3 मैचों में ही 8 विकेट हासिल कर लिए हैं. इसी बीच युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को हाल ही में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के साथ पार्टी में देखा गया है, जिसके बाद इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के साथ दिखी चहल की पत्नी

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ अपनी तस्वीर सामने आने के बाद से सुर्खियों में हैं. इस तस्वीर को खुद धनश्री वर्मा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. आपको बता दें कि धनश्री वर्मा ने अपने दोस्त द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी से तस्वीरों की एक सीरीज साझा की. फोटोज में श्रेयस अय्यर को उनकी बहन श्रेष्ठा अय्यर, धनश्री और अन्य महिलाओं के साथ देखा जा सकता है. इन फोटो के वायरल होते ही फैंस अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं. 

फोटोज वायरल होते ही मचा हंगामा! 

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की फोटोज पर फैंस लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'चहल भाई के लिए न्याय चाहिए.' वहीं, 'एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए कहा, 'धीरे-धीरे सब समझ में आ रहा है क्यों श्रेयस अय्यर ने इंजर्ड होने का नाटक किया.' वहीं, कई नेटिजंस ने श्रेयस और धनश्री के रिश्ते पर भी सवाल उठाए हैं. 

साल 2020 में ही हुई थी शादी

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने रिलेशनशिप में के 3 महीने बाद यानी अगस्त 2020 में सगाई कर ली थी, वहीं 22 दिसंबर 2020 में शादी के अटूट बंधन में बंध गए थे. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं.  धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ भी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं.

श्रेयस अय्यर की होगी पीठ की सर्जरी

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की पीठ की सर्जरी होनी है, जिसके चलते वह पूरे आईपीएल 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं. अय्यर को कम से कम तीन महीने का समय मैदान में वापसी के लिए लग सकता है. पीठ की सर्जरी के लिए वह विदेश जाएंगे जिसके बाद उन्हें ट्रेनिंग के लिए वापसी करने में 3 महीने का समय लगेगा. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER