IND vs WI / दूसरे T20 मैच में सूर्यकुमार यादव की जगह लेगा ये प्लेयर! बनेगा रोहित शर्मा नया ओपनिंग पार्टनर

Zoom News : Aug 01, 2022, 09:04 AM
IND vs WI: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहला टी20 मैच बहुत ही धमाकेदार अंदाज में जीता, लेकिन पहले मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गया. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. ऐसे में दूसरे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. उनकी जगह एक स्टार खिलाड़ी ओपनिंग कर सकता है. ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. 

वेस्टइंडीज दौरे पर रहे फ्लॉप 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) वेस्टइंडीज दौरे पर बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. पहले टी20 मैच में जहां रोहित शर्मा ताबड़तोड़ अंदाज में रन बना रहे थे. दूसरी तरफ सूर्यकुमार स्ट्राइक चेंज करने के लिए संघर्ष कर रहे थे. उन्होंने पहले मैच में सिर्फ 24 रन बनाए. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. सूर्यकुमार यादव की जगह ईशान किशन (Ishan Kishan) को ओपनिंग करने का मौका मिल सकता है. 

शानदार फॉर्म में हैं ईशान किशन

ईशान किशन (Ishan Kishan) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास ओपनिंग का अपार अनुभव है, जो टीम इंडिया के काम आ सकता है. ईशान किशन की लंबाई 5 फुट 6 इंच है, लेकिन जब वह बैटिंग करने उतरते हैं, तो विरोधी गेंदबाज भी खौफ खाते हैं. उनके पास वह कला है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं. वह टीम को हमेशा ही मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस हैं. 

बनेगी रोहित के साथ नई ओपनिंग जोड़ी 

ईशान किशन (Ishan Kishan) लेफ्ट हैंड से बल्लेबाजी करते हैं, तो रोहित शर्मा राइड हैंड से. ऐसे में इन दोनों की नई ओपनिंग जोड़ी बन सकती है. ईशान किशन विकेट्स के बीच बहुत ही अच्छी दौड़ लगाते हैं. सेलेक्टर्स ने 24 साल के इस खिलाड़ी को उतने मौके नहीं दिए, जितने ऋषभ पंत को दिए हैं, लेकिन जब भी ईशान किशन को मौका मिला, उन्होंने टीम इंडिया को लिए खूब रन बनाए. 

मेगा ऑक्शन में बिके सबसे महंगे

ईशान किशन (Ishan Kishan) की खतरनाक बल्लेबाजी का आलम ये है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में ईशान किशन पर 15 करोड़ 25 लाख की बोली लगी. ईशान किशन ने भारत के लिए तीन वनडे मैचों में 88 रन और 18 टी20 मैचों में 532 रन बनाए. ऐसे में वह रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के सबसे बड़े दावेदार बन गए हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER