बॉलीवुड / दीपिका के दिल को छू गया यह गाना, सॉन्ग सुन सबके सामने रो पड़ीं

AMAR UJALA : Jan 03, 2020, 05:15 PM
बॉलीवुड डेस्क | दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का आज टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ है । इस गाने को गुलजार ने लिखा है और अरिजीत सिंह ने गाया है । इस मौके पर एक ईवेंट ऑर्गनाइज किया गया था । इस गाने को शंकर एहसान लॉय ने कंपोज किया है । यहां दीपिका के साथ लक्ष्मी अग्रवाल, विक्रांत मेसी, गुलजार और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार पहुंची थीं । 

यहां मेघना गुलजार के पिता गुलजार ने कहा कि ये एक दिल को छू लेने वाला गाना है। शंकर महादेवन ने गाना गया । गाने को सुनने के बाद दीपिका और लक्ष्मी की आंखों में आंसू आ गए । दीपिका ने लक्ष्मी को गले लगा लिया और उन्हें संभाला । यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है । शादी के बाद यह दीपिका की पहली फिल्म है । 

इस ईवेंट में दीपिका ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए । इसी बीच एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि दीपिका पादुकोण ने उसे ट्रोल कर दिया। दरअसल, एक रिपोर्टर ने दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे एक्टर विक्रांत मेस्सी से पूछा- ''दीपिका जी प्रोड्यूसर हैं इस फिल्म की और देखा जाए तो रणवीर सर भी एक तरह से प्रोड्यूसर हैं, क्योंकि घर का पैसा लगा है इस फिल्म में?''  

इससे पहले विक्रांत जवाब देते दीपिका को गुस्सा आ गया और चिल्लाते हुए कहा- ''एक्सक्यूज मी! ये किसने बोला, ये घर का पैसा है। ये मेरे खुद के पैसे हैं?'' इसके बाद मेघना गुलजार कहती हैं, 'ये अपने मन से ही सोच लेना बहुत गलत है ।' फिर रिपोर्टर कहता है, 'रणवीर ने फिल्म देखकर क्या आपकी कोई तारीफ की है कि आपने मेरी पत्नी के साथ बहुत अच्छा काम किया है ।'

इस पर मेघना जवाब देती हैं, 'अभी उन्होंने फिल्म देखी कहां, देखेंगे तो कुछ कहेंगे ।' रिपोर्टर ने फिर पूछा, 'ट्रेलर तो देखा होगा' । तब दीपिका रिपोर्टर को फिर से ट्रोल करके कहती हैं, 'दे दो भाई कुछ ब्रेकिंग न्यूज दे दो इसको ।' दीपिका की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । दीपिका के पास इसके अलावा फिल्म '83' भी है । इसमें दर्शकों को एक बार फिर रणवीर और दीपिका की जोड़ी साथ में दिखेगी । 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER