दुनिया / पाकिस्तान की ये स्टार देश छोड़कर चली गयी जापान कहा- यहां के लोग है घटिया, मानसिकता...

Zoom News : Oct 19, 2020, 07:48 AM
इस्लामाबाद. जन्नत मिर्जा को पाकिस्तान छोड़कर जापान जाना पड़ा। जब जन्नत पाकिस्तान छोड़ती है, तो उसके प्रशंसक पूछते हैं कि वह जापान से नहीं लौटेगी क्या? जवाब में, जन्नत ने पाकिस्तान के लोगों की मानसिकता को दोषी ठहराया और कहा कि वह अब जापान में रहेंगी। गौरतलब है कि पाकिस्तान में टिकटोक पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

जन्नत टिकटोक पाकिस्तान का एक बड़ा सितारा है और भारत और अमेरिका सहित कई देशों में बहुत लोकप्रिय है। भारत, पाकिस्तान और अमेरिका सहित कई देशों में टिकटोक पर जन्नत के लाखों प्रशंसक हैं। जन्नत के इंस्टाग्राम पर भी 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पिछले कुछ वर्षों में, टिकटोक दुनिया भर में एक बड़ी हिट बन गई। जन्नत के पाकिस्तान छोड़ने और जापान चले जाने की खबर से उनके प्रशंसक दुखी हैं। जन्नत पाकिस्तान की सबसे बड़ी टिटॉक स्टार है।

पाकिस्तान प्यारा देश, लोग घटिया हैं

पाकिस्तान में टिकटॉक बैन होने से पहले ही जन्नत मिर्जा देश छोड़कर जापान शिफ्ट हो गईं. हुजन्नत ने कहा कि पाकिस्तान बहुत ही प्यारा और खूबसूरत है, लेकिन वहां के लोगों की मानसिकता बहुत ज्यादा खराब है और यही वजह है कि अब वो वापस नहीं आएंगी.

पाकिस्तान में तिकटोक पर प्रतिबंध लगने से पहले ही जन्नत मिर्ज़ा देश छोड़कर जापान शिफ्ट हो गईं। हुजन्नत ने कहा कि पाकिस्तान बहुत प्यारा और सुंदर है, लेकिन वहां के लोगों की मानसिकता बहुत खराब है और यही कारण है कि वे अब वापस नहीं आएंगे।

जन्नत मिर्जा ने पाकिस्तान में टिक टोक के प्रतिबंध का समर्थन किया है। उसने कहा कि वह खुद पाकिस्तान में टिक टोक प्रतिबंध चाहती थी, लेकिन यह प्रतिबंध स्थायी नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में कई लोगों की रोटी टीक टोक से चलती है। इसके अलावा, कई प्रतिभाशाली लोग भी टीक टोक के कारण दुनिया की नजरों में आए हैं। उनके अनुसार, सरकार को एक समिति बनानी चाहिए, जो इसके लिए एक मानक संचालन प्रक्रिया निर्धारित करे। इसके आधार पर, टीक टोक पाकिस्तान में फिर से काम करना शुरू कर देता है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER