Dolly Sohi / ये टीवी एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं, नहीं ले पा रही सांस- अस्पताल में हुई भर्ती

Zoom News : Feb 22, 2024, 12:30 PM
Dolly Sohi: 'देवों के देव...महादेव' , 'एक था राजा एक थी रानी' और झनक जैसे शोज में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वालीं डॉली सोही बीते कुछ समय से  सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। इसकी वजह से एक्ट्रेस ने काम से भी ब्रेक ले लिया है। हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच अब डाॅली ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ने के बाद उनके फैंस चिंतित नजर आ रहे हैं। 

डाॅली को सांस लेने में हो रही दिक्कत

बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में डॉली सोही की टीम के हवाले से  बताया गया थी कि अभिनेत्री को सांस लेने में समस्या हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, अब हाल ही में डॉली सोही ने खुद अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए  फैंस और फ्रेंड्स से अपने लिए दुआ की अपील की है। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि-' दुआएं जादू का काम करती हैं इसलिए मैं चाहती हूं कि आप सब मेरे लिए दुआ करें।' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में है। हर कोई उनके इस पोस्ट पर काॅमेंट कर उनके जल्द से जल्द ठीक होने की  दुआ कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने के लिए कह रहे हैं।

डॉली सोही का वर्कफ्रंट

डॉली सोही के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें 'भाभी' और 'कलश' जैसे शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'मेरी आशिकी तुम से ही' और 'खूब लड़ी मर्दानी...झांसी की रानी' से टेलीविजन पर वापसी की। इसके अलावा, अभिनेत्री 'देवों के देव...महादेव', 'एक था राजा एक थी रानी' में दिखाई दीं। वहीं आखिरी बारी उन्हें टीवी शो 'झनक' में देखा गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER