मंनोरजन / तारक मेहता के नए एपिसोड की ये होगी कहानी, टेंशन में आ जाएंगे जेठालाल!

AajTak : Jul 22, 2020, 05:21 PM
Mumbai: कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के चलते मुंबई में सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई थी। कुछ दिन पहले सरकार ने नियमों के साथ शूटिंग की परमिशन दी है। और इसी के बाद टीवी पर दर्शकों के फेवरेट्स शो के नए एपिसोड आने शुरू हो गए हैं। 22 जुलाई से तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी लौट रहा है। इस शो की कहानी मेकर्स ने लॉकडाउन से जोड़ी है और दर्शकों को उसी से जुड़ा कंटेंट देखने को मिल सकता है।


ये हो सकता है नया प्लॉट

रिपोर्ट के मुताबिक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में प्लाट कोरोना और लॉकडाउन से जोड़ कर तैयार किया गया है। इसकी शूटिंग हो चुकी है। अगर आप दर्शक हैं तो आपका मजा जरूर किरकिरा हो सकता है लेकिन अगर प्लॉट की बात करें तो कहा जा रहा है कि शो में दिखाया जाएगा कि लॉकडाउन का ऐलान होते ही बाबूजी यानी कि चंपकलाल गड़ा गायब हो जाएंगे। बापूजी के खो जाने से जेठालाल टेंशन में आ जाएंगे। गोकुलधाम के लोग उनको लेकर परेशान हो जाएंगे।

कहा जा रहा है कि बाबूजी अचानक लापता हो जाएंगे। जेठालाल इसके बाद सभी गोकुलधाम वालों से इसके बारे में बात करेगा। फिर सभी लोग मिलकर बाबूजी को खोजने की फैसला करेंगे, पर जैसे ही वे गेट पर पहुंचेंगे उन्हें पता चलेगा कि सोसाइटी का गेट बंद है। यानी कि लॉकडाउन। और शो की कहानी फिर यहीं से आगे बढ़ेगी।


कहां रुकी थी कहानी

जब शो की शूटिंग रुकी थी तब तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने कोराना एपिसोड की एंट्री हो चुकी थी। एक मरीज आता है और डॉक्टर हाथी उसे चेक करते हैं। उस आदमी को कोरोना था या नहीं ये डॉक्टर हाथी नहीं बता पाते हैं लेकिन मरीज को दिक्कत ज्यादा होती है इसलिए उसे एंबुलेंस में हॉस्पिटल भेजा जाता है।

इसी शो के बाद शूटिंग रुक गई थी। और जैसा कि समझा रहा है कि इसी प्लॉट के आसपास कहानी फिर से शुरू होगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER