UP / ताजमहल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, फिरोजाबाद से गिरफ्तार हुआ एक शख्स

Zoom News : Mar 04, 2021, 11:41 AM
उत्तर प्रदेश के आगरा में ताजमहल में बम रखने के आह्वान के बाद इसे खाली करा लिया गया है। हालांकि, बम की खबर झूठी निकली। जैसे ही बम के लिए पुकार लगाई गई, CISF ने अचानक ताजमहल से पर्यटकों को निकाल लिया। इस बारे में पर्यटकों और CISF कर्मियों के बीच भी कोई मनमुटाव नहीं था। एक खोज के बाद ताजमहल को फिर से खोल दिया गया है।

बताया जा रहा है कि किसी ने ताजमहल में बम होने की सूचना पुलिस को दी थी। तुरंत ही शीर्ष पुलिस अधिकारी ताजमहल के बाहर पहुंच गए। ताजमहल के दोनों द्वार बंद कर दिए गए और पर्यटकों को बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस और CISF द्वारा ताजमहल के अंदर तलाशी अभियान चलाया गया।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि आज किसी ने सूचना दी है कि ताजमहल के पास एक बम रखा गया है, जिसे कुछ समय बाद नष्ट कर दिया जाएगा, आगरा पुलिस ने, त्वरित कार्रवाई करके, सीओ सदर के नेतृत्व में एक टीम के साथ, ताजमहल परिसर में चेकिंग अभियान चलाया गया। खोजा गया था

आगरा के आईजी ने कहा कि बम की खबर झूठी निकली, लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। फिरोजाबाद के एक सिरफिरे ने फोन से बम के बारे में गलत जानकारी दी थी, आरोपी को पकड़ लिया गया है और पूछताछ चल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER