Haryana / मासूम से रंगदारी वसूलने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

Zoom News : Aug 30, 2021, 08:41 PM

हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (HSNCB) के दो कर्मियों और सोनीपत में तैनात हरियाणा पुलिस के एक कांस्टेबल पर एक ही समय में एक व्यक्ति से ड्रग्स बेचने का आरोप लगाते हुए 20,000 रुपये की उगाही करने का मामला दर्ज किया गया था। रोहतक पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि अंबाला के डीएसपी राजेश कुमार द्वारा जांच में दोषी पाए जाने के बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।


रोहतक में बहू अकबरपुर पुलिस ने इंस्पेक्टर शिव दर्शन, कांस्टेबल राजीव, प्रत्येक एचएसएनसीबी के साथ तैनात, और कांस्टेबल पवन के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1959 की धारा 20, 27 और 59 और रोकथाम की धारा 7 और 8 के तहत मामला दर्ज किया। भ्रष्टाचार अधिनियम, 1988 के।


पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, रोहतक के मदीना गांव के अनूप कुमार ने कहा कि एचएसएनसीबी की एक टीम ने 19 अगस्त को उनके घर पर छापा मारा। “इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने मुझे बताया कि उन्होंने ड्रग्स बरामद किए हैं। हमारे गांव के सिपाही पवन ने मेरे खिलाफ मामला दर्ज नहीं करने के एवज में ₹1 लाख की मांग की। टीम मुझे और मेरे भाई को रोहतक के एक फ्लैट में ले गई, जहां इंस्पेक्टर ने हमें एक कोरे कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा। अगले दिन, हमने पवन को ₹20,000 का भुगतान किया। जब मैंने उनसे कहा कि मैं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ इस मुद्दे को उठाऊंगा, पवन 23 अगस्त को मेरे घर आया और राशि वापस कर दी, ”शिकायतकर्ता ने कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER