एंटरटेनमेंट / दुनिया की तीन सबसे खूबसूरत युवतियों ने बनाई एंटी कोरोना ब्रिगेड, आज आपसे होगी यहां मुलाकात

AMAR UJALA : Apr 15, 2020, 03:22 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | तीन पूर्व मिस वर्ल्ड भारत की मानुषी छिल्लर (मिस वर्ल्ड 2017), प्यूर्टो रिको की स्टेफ़नी डेल वैले, (मिस वर्ल्ड 2016) और मेक्सिको की वैनेसा पोंस (मिस वर्ल्ड 2018) कोरोवायरस पर जागरूकता बढ़ाने के लिए और धीरे-धीरे बढ़ रहे संक्रमण के कलंक से लड़ाई के बारे में चर्चा करने के लिए एक साथ आ रही हैं।

इस बारे में चर्चा चलने पर मानुषी कहती हैं, ''ऐसे समय में, हममें से प्रत्येक जो भी हमारे संबंधित देशों और समुदायों में COVID-19 के बारे में अधिक से अधिक जागरूकता बढ़ाने के लिए कर सकता है, वह वायरस के ट्रैक को रोकने के लिए कुंजी होगी। मैं लोगों को बताना चाहती थी कि हम एक साथ हैं और भारत में जो हो रहा है वह दुनिया के बाकी हिस्सों में भी हो रहा है।”

आज इंस्टाग्राम पर होने जा रही इस संगत के दौरान एक साथ तीन खूबसूरत सुंदरियां होंगी। ये तीनों सामाजिक मुद्दों के बारे में काफी मुखर रही हैं और शिक्षा, मासिक धर्म, स्वच्छता, भेदभाव, जातिवाद आदि को लेकर अपनी क्षमता के अनुसार काम करती हैं।

महामारी से लड़ने के लिए दुनिया को एकजुट करने की आवश्यकता के बारे में बताते हुए मानुषी कहती हैं, ''हम जिस कष्ट में भारत के लोगों को देख रहे हैं, वैसी ही हालत दुनिया के हर देश में है। मैं और मैक्सिको और प्यूर्टो रिको मेरी सहेलियां उसी पर बात करेंगी। हम एक दुनिया हैं और हम सामूहिक रूप से लड़ सकते हैं और ठीक हो सकते हैं। इस प्रयास का इरादा यही है।"

मानुषी को इससे पहले ही हरियाणा राज्य सरकार और यूनिसेफ इंडिया ने देश के लोगों में अधिक से अधिक जागरूकता लाने के लिए अपने साथ जोड़ा हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER