बॉलीवुड / अपनी पड़ोसन के साथ Vicky Kaushal ने शेयर की ऐसी तस्वीर, नाराज हो सकती हैं कैटरीना

Zoom News : Dec 21, 2020, 02:01 AM
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी पड़ोसन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में विक्की अपनी पड़ोसन के साथ काफी खुश लग रहे हैं. बता दें कि ये पड़ोसन कोई और नहीं बल्कि एक पालतू कुत्ता है जिसका नाम बेला (Bella) है. इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस फोटो में विक्की कुत्ते को पकड़े हुए हैं. ऐसा लगता है कि वे अपने इस दोस्त को बहुत पसंद करते हैं और फोटो में बेला उनके साथ दोस्ताना अंदाज में नजर आ रही है.

विक्की कौशल की पड़ोसन

इस फोटो के साथ अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कैप्शन में लिखा, 'पड़ोसन..बेला.' विक्की की इस पोस्ट को (खबर लिखने तक) 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्टार को आखिरी बार भानु प्रताप सिंह की 'भूत पार्ट एक: द हॉन्टेड शिप' में देखा गया था. अगली बार वह शूजीत सरकार की 'सरदार उधम सिंह' में नजर आएंगे. इसमें वह एक क्रांतिकारी की भूमिका में हैं.

मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे विक्की

बताते चलें कि, यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित कॉमेडी फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, 'मानुषी को विक्की के विपरीत यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित कॉमेडी फिल्म के लिए साइन किया गया है. विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) अभिनीत यह फिल्म भी यशराज फिल्मस के 'प्रोजेक्ट 50' का हिस्सा है जिसका मकसद बैनर की 50वीं सालगिरह के जश्न को मनाना है. 

करण जौहर के पार्टी में पहुचें विक्की-कैटरीना

याद दिला दें कि, बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में दोनों सितारों को करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किया गया. बताया जा रहा है कि करण जौहर ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें विक्की और कैटरीना समेत कई सितारों ने शिरकत की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER